Friday, July 26, 2024
HomeChhattisgarh37वीं राष्ट्रीय जूनियर बास्केटबॉल चैंपियनशिप: सरगुजा...

37वीं राष्ट्रीय जूनियर बास्केटबॉल चैंपियनशिप: सरगुजा की प्रज्ञा मिश्रा का जुनियर बालिका टीम में हुआ चयन, ओडिशा में 4 से 11 फरवरी तक आयोजित होगी प्रतियोगिता

Banner Advertising

सरगुजा। जिला बास्केटबॉल संघ की प्रतिभावान अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी प्रज्ञा मिश्रा का छत्तीसगढ़ प्रदेश जुनियर बालिका टीम में चयन हुआ है. यह टीम ओडिशा के भुवनेश्वर में 4 से 11 फरवरी 2024 तक आयोजित 37वीं राष्ट्रीय बास्केटबॉल जुनियर चैम्पियनशिप प्रतियोगिता में भाग लेगी. छत्तीसगढ़ प्रदेश जुनियर बालिका टीम में प्रज्ञा का चयन होने पर सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ के संरक्षक अनिल सिंह मेजर और अध्यक्ष आदितेश्वर शरण सिंहदेव ने उन्हें विशेष रूप से बधाई और शुभकामनाएं दी है.

राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह ने बताया कि इस वर्ष की शुरुआत अच्छी रही है. सरगुजा ने साल 2024 में बास्केटबॉल खेल में कई उपलब्धि हासिल की है. सब-जुनियर बालक /जुनियर बालिका वर्ग में गोल्ड मेडल और खेलो इंडिया युथ गेम्स में सरगुजा जिला बास्केटबॉल संघ के 8 राष्ट्रीय खिलाड़ी शामिल हुए थे. आने वाले समय में नए सेंन्थेठिक बास्केटबॉल कोर्ट पर सरगुजा के खिलाड़ी खेलकर और अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

राष्ट्रीय कोच राजेश प्रताप सिंह ने अंबिकापुर के विधायक और सरगुजा कलेक्टर से खिलाड़ियों के लिए गांधी स्टेडियम के मल्टीपरपज इंडोर हॉल में बास्केटबॉल का पोल और आउटडोर में उच्च क्वालिटी का बास्केटबॉल पोल लगाए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस मांग के पूरा होने पर सरगुजा के बास्केटबॉल खिलाड़ीयों के लिए यह इतिहास बनाने में नींव का पत्थर साबित होगी.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular