Friday, July 26, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूजAyodhya Flight Schedule : रायपुर से...

Ayodhya Flight Schedule : रायपुर से अयोध्या के लिए उड़ान शुरू, जानें अयोध्या जाने का किराया

Banner Advertising

Chhattisgarh To Ayodhya Flight : अयोध्या में 22 जनवरी को भगवान श्री रामलला का प्राण-प्रतिष्ठा समारोह होना है। रामलला प्राण-प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने वाले छत्‍तीसगढ़ के राम भक्‍तों के लिए अच्‍छी खबर है। दरअसल, इंडिगो एयरलाइंस ने 15 जनवरी से रायपुर से मुंबई होते हुए अयोध्या फ्लाइट (Ayodhya Flight Schedule) शुरू कर दी है।

स्वामी विवेकानंद विमानतल से मुंबई होते हुए अयोध्या जाने वाली फ्लाइट (Ayodhya Flight Schedule) सुबह 9.20 बजे रायपुर से मुंबई के लिए उड़ान भरेगी। यह फ्लाइट करीब 11.20 बजे मुंबई पहुंचेगी और दोपहर 12.30 बजे मुंबई से अयोधया के लिए उड़ान भरेगी।

रायपुर से मुबंई होते हुए वाया अयोध्या जाने का किराया इस समय 26 से 28 हजार के बीच है। वहीं रायपुर से दिल्ली और वहां से दूसरी फ्लाइट में अयोध्या जाने का किराया 22 हजार से 26 हजार रुपए है।

वहीं अहमदाबाद होते हुए 28 से 30 हजार रुपए तक पहुंच गया है। वही यात्रियों की संख्या को देखते हुए किराया और बढ़ने की उम्मीद ट्रैवल्स संचालकों ने जताई है। (ayodhya ram mandir) बता दें कि अयोध्या से मुंबई, दिल्ली और अहमदाबाद से सीधी फ्लाइट का संचालन किया जा रहा है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular