Saturday, July 27, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूजBhilai Ed Raid : छत्तीसगढ़ में...

Bhilai Ed Raid : छत्तीसगढ़ में ईडी की बड़ी कार्रवाई, ड्राइवर के घर से 5 करोड़ कैश जब्त

Banner Advertising

Chhattisgarh News : छत्तीसगढ़ के भिलाई में ईडी (Bhilai Ed Raid) ने बड़ी कार्रवाई की है। टीम ने हाउसिंग बोर्ड ब्लॉक नंबर-15 क्वॉर्टर नंबर- 17 निवासी बप्पा दास के यहां छापा मारकर करीब पांच करोड़ कैश जब्त किया है। ये रकम दीवान में रखी हुई थी। जब्त रकम में 500 और 2000 के नोट शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि बप्पा दास पेशे से ड्राइवर है और ऑनलाइन सट्टा ऐप की आईडी संचालित करता है। ऐसे में उसके पास से इतनी बड़ी रकम का मिलना हैरान करता है। ईडी (Bhilai Ed Raid) को आशंका है कि ये पैसा ऑनलाइन सट्टा ऐप का है जिसे चुनाव में खर्च करने के लिए रखा गया था।

3-4 गाडिय़ों में पहुंचे ईडी के अफ सर रात 9 बजे तक कार्रवाई में जुटे थे। जानकारी के मुताबिक, ईडी के अफ सर 3 से 4 दिल्ली पासिंग गाडिय़ों में पहुंचे हैं। टीम में महिला अधिकारी भी शामिल थे। बताया जा रहा है कि अधिकारी ताला तोड़कर मकान में घुसे।

प्रवर्तन निदेशालय (Bhilai Ed Raid) की टीम ने छापा मार कार्रवाई के दौरान जब नोट जब्त किए तो इतनी बड़ी रकम गिनना संभव नहीं था। लिहाजा टीम ने हाउसिंग बोर्ड से नोट गिनने की मशीन मंगवाई। पिछले एक घंटे से नोट गिनने का काम जारी है।

बताया जा रहा है कि रकम पांच करोड़ के आसपास हो सकती है। बताया जा रहा है कि बप्पा दास पेशे से तो ड्राइवर है लेकिन वो ऑनलाइन सट्टा ऐप की आईडी भी संचालित करता है। इस रकम को छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में खपाने में इस्तेमाल के लिए लाने की आशंका जताई जा रही है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular