Wednesday, April 17, 2024
HomeBreakingCg Big News | आयकर छापे...

Cg Big News | आयकर छापे पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

Banner Advertising
Banner Advertising

CG Big News | Big statement of former CM Bhupesh Baghel on income tax raid

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दिल्ली, बंगाल और बिहार दौरे से लौटे आए हैं। इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने झारखंड में हेमंत सोरेन के इस्तीफे पर कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार डरा-धमकाकर स्थिर सरकार को अस्थिर करने में लगी है। विपक्ष को डराना चाहती है। वह बिना विपक्ष के देश चलाना चाहती है। विपक्षी नेताओं को झूठे केस में फंसाया जा रहा है। जनता के लिए लोकसभा चुनाव अलार्म है। जनता उन्हें सबक जरूर सिखाएगी।

छत्तीसगढ़ में आईटी छापे पर कहा कि भाजपा की सरकार को अपराध या अपराधियों से मतलब नहीं है, उसे केवल कांग्रेस से मतलब है। कांग्रेस पूर्व मंत्री भगत के साथ है। हम अपने सभी साथियों के साथ केंद्रीय एजेंसियों से लड़ेंगे। नक्सल हमले पर कहा कि कांग्रेस की सरकार में कभी पुलिस कैंप पर हमला नहीं हुआ था। भाजपा की सरकार बनते ही नक्सली वारदातें बढ़ गई हैं। मैं शहीद जवानों के हौसले को सलाम करता हूं। उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं। भाजपा के नेताओं को बताना चाहिए। साय सरकार को जवाब देना चाहिए, जो मोबाइल पर नक्सलियों से बात करना चाहती थी।

अब तक नहीं मिला महतारी वंदन का पैसा –

पूर्व सीएम ने साय कैबिनेट पर कहा कि सवाल तो ये है कि महतारी वंदन का पैसा महिलाओं को अब तक क्यों नहीं मिला? अनुपूरक बजट में प्रावधान होने के बाद भी पैसा क्यों नहीं दे रहे हैं? 31 सौ रुपये भी किसानों को नहीं मिल रहा है। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की यात्रा पर कहा कि हर जगह गजब का उत्साह दिख रहा है। कांग्रेस के साथ लोग जुड़ रहे हैं। न्याय यात्रा का जबरदस्त माहौल दिख रहा है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular