Wednesday, April 17, 2024
HomeBreakingCg Big News | न्यूज एंकर...

Cg Big News | न्यूज एंकर ने केबल कारोबारी गुरुचरण सिंह होरा पर लगाया यौन शोषण का आरोप

Banner Advertising
Banner Advertising

CG Big News | News anchor accuses cable businessman Gurucharan Singh Hora of sexual exploitation

भिलाई। छत्तीसगढ़ में एक महिला न्यूज़ एंकर के यौन शोषण का मामला सामने आया है, इस मामले की शिकायत के बाद पुलिस नेपीड़िता के बयान दर्ज कर कारवाई शुरु कर दी है। पुलिस विवेचना के बीच मामले को रफा दफा किए जाने के भी प्रयास जोरों पर हुएलेकिन देर रात पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक़ एक महिला न्यूज़ एंकर ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक को अपनी आप बीती सुनाई है, उसकी शिकायत पर मामलाविवेचना के लिए महिला थाने के सुपुर्द कर दिया गया है। बताया जाता है कि पीड़िता केबल कारोबारी गुरुचरण सिंह होरा के संस्थान मेंकार्यरत है। उसके मुताबिक होरा कई बार उसके साथ अश्लील हरकतें कर चुके हैं।

यौन शौषण के लगातार प्रयासों के चलते वो तनावग्रस्त भी हो गई थी। पीड़िता के परिजनों के मुताबिक होरा की हरकतों पर रोक लगते देख उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने होरा की अश्लील हरकतों से जुड़े व्हाट्सएप चैट और अन्य साक्ष्य कोलेकर एक पेन ड्राइव भी पुलिस को सौंपा है। पीड़िता ने अपने शिकायत में बताया है कि राजनांदगांव में एक कार्यक्रम के दौरान एकहोटल में बुलाकर होरा ने उसके साथ अश्लील हरकतें की थी। इस दौरान मुंह बंद रखने के लिए उसे 1 लाख रुपए भी सौंपे गए थे।

केबल कारोबारी गुरुचरण सिंह होरा पर लगे गंभीर आरोपों की जांच जारी है क्योंकि बतौर साक्ष्य आरोपी के घंटों अश्लील बातों केआलावा अपनी ऊंची पहुंच का हवाला देते हुए राष्ट्रीय नेताओं के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया है जिसका आडियो भी है।

पुलिस के मुताबिक निष्पक्ष और पारदर्शिता पूर्ण कारवाई की जा रही है। पीड़िता को अपनी आत्मरक्षा के लिए यहां वहां भटकना भीपड़ा है। इससे अंदेशा है कि शिकायत के बाद गुरुचरण सिंह होरा उसकी जान का दुश्मन बन गया है। परिजन बता रहे हैं की शिकायतवापस लेने के लिए गुरुचरण सिंह होरा भारी दबाव डाल रहा है और उनकी बेटी का भविष्य खराब करने की धमकी भी दे रहा है। पीड़िताने मामले की जल्द जांच करने की गुहार भीलता लगाई है। पीड़ित न्यूज़ एंकर दुर्ग स्थित संस्थान में कार्यरत बताई जाती है। अपनीशिकायत में उसने होरा की हरकतों का ब्यौरा भी पेश किया है। बताते हैं कि होरा द्वारा कई बार उसके साथ जोर जबर्दस्ती और अश्लीलहरकतों को अंजाम दिया गया था। पीड़िता की शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले के साक्ष्य इकट्ठे करना शुरु कर दियाहै। बताते हैं कि पीड़िता के बयान दर्ज होने के उपरांत पुलिस टीम गहन विवेचना में जुटी है। दूसरी तरफ गुरुचरण सिंह होरा का इनआरोपों को लेकर अभी कोई बयान सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि पूर्ववर्ती रमन सिंह सरकार में शामिल नेताओं और मंत्रियों के साथ अपनी फोटो खिंचवाने और उसको वायरल करनेके मामले में होरा चर्चा में बने रहते थे। बीजेपी के सत्ता से हटते ही होरा ने भूपेश सरकार का दामन थाम लिया था। कांग्रेसी नेताओं केसंरक्षण में सरकारी और गैर सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे, शराब घोटाले के आरोपियों से सांठगांठ कर उनके धन शोधन के मामलोंको लेकर भी गुरुचरण सिंह होरा विवादों में रहे हैं। आयकरईडी ने उनके ठिकानों पर छापेमारी भी की थी। केंद्रीय एजेंसियों कीकार्यवाही अभी भी जारी बताई जाती है। इस बीच यौन शोषण के आरोपों से घिरे गुरुचरण सिंह होरा को लेकर चर्चाओं का दौर एक बारफिर शुरु हो गया है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular