Friday, July 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़CG Budget : वित्त मंत्री ओपी...

CG Budget : वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने इस विभाग की बजट समीक्षा, दिए अहम निर्देश

Banner Advertising

CG Budget Meeting Op Choudhary : वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने वन एवं जलवायु परिवर्तन, जल संसाधन, कौशल विकास और सहकारिता मंत्री केदार कश्यप की उपस्थिति में आज मंत्रालय महानदी भवन में उनके संबद्ध विभागों के बजट (CG Budget) की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ चर्चा की। उन्होंने महत्वपूर्ण योजनाओं के वित्तीय वर्ष 2024-2025 के बजट प्रावधानों को लेकर विभागीय अधिकारियों से विस्तार पूर्वक चर्चा की।

CG Budget : वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने इस विभाग की बजट समीक्षा, दिए अहम निर्देश

इसके पहले ओपी चौधरी ने वाणिज्य, उद्योग एवं श्रम मंत्री लखन लाल देवांगन की उपस्थिति में आज मंगलवार को नवा रायपुर, अटल नगर स्थित मंत्रालय (महानदी भवन) में विभाग के बजट को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने महत्वपूर्ण योजनाओं के बजट को लेकर विभागीय अधिकारियों से विस्तार पूर्वक चर्चा की। श्री चौधरी ने विभाग के बजट की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

CG Budget : वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने इस विभाग की बजट समीक्षा, दिए अहम निर्देश

वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री दयालदास बघेल की उपस्थिति में आज मंत्रालय महानदी भवन में विभाग के बजट को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। उन्होंने महत्वपूर्ण योजनाओं के बजट को लेकर विभागीय अधिकारियों से विस्तार पूर्वक चर्चा की। श्री चौधरी ने विभाग के बजट की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular