Thursday, July 25, 2024
HomeChhattisgarhCONG को जीत का भरोसाः कांग्रेस...

CONG को जीत का भरोसाः कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने सत्ता वापसी का किया दावा, बोलीं- हमने लोगों का जीता है विश्वास, ऑपरेशन लोटस को लेकर कही ये बात…

Banner Advertising

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में बस चंद घंटे ही बाकी है. ऐसे में रिजल्ट को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है. कुमारी शैलजा ने कहा, 5 साल काम किया. लोगों ने हम पर भरोसा किया. हमें पूरा विश्वास और भरोसा है कि, फिर से हमारी सरकार बनेगी. इतना ही नहीं ऑपरेशन लोटस को लेकर भी कुमारी शैलजा का बयान सामने आया है.

वहीं एग्जिट पोल को लेकर शैलजा ने कहा कि, एग्जिट पोल आते-जाते हैं. इस बार बहुमत बढ़िया है. बढ़िया बहुमत से हमारी सरकार जरूर बनेगी. हमने 5 साल काम किया और लोगों का भरोसा जीता. लोगों के बीच में रहे और उनकी इच्छा को हमने समझा, हर वर्ग को हमने समझा. मजदूर किसान, महिला युवा, हर एक वर्ग की हमने ज़रूरतें समझा है.

राजीव भवन में हुई बैठक को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, कल औपचारिक बैठक हुई है. आपस में बैठकर हंसी मजाक भी होता है और राजनीतिक चर्चा भी होती है. उल्टे सीधे काम बीजेपी करती है. हम बढ़िया ढंग से जीतेंगे. सभी लोग एक मुश्त होकर अपनी सरकार बनाएंगे.

बीजेपी के ऑपरेशन लोटस को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, ऑपरेशन लोटस वैसे भी चलाते हैं. जिस तरह से उनकी सरकार गई 5 साल पहले और अभी भी कहीं नजर नहीं आ रहे हैं. इनको छोड़ दीजिए. जिस प्रकार से अपनी एजेंसियों का दुरुपयोग करते हैं चाहे मीडिया के लोगों पर हो, इंडिपेंडेंस थिंकिंग के ऊपर हो, सरकारों के ऊपर हो. जिसे केंद्रीय एजेंसी बदनाम करती हैं, लेकिन छत्तीसगढ़ के लोग सब समझते हैं.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular