Sunday, April 21, 2024
HomeBreakingCrime In CG | छात्र के...

Crime In CG | छात्र के गले में लोहे की रॉड डालकर हत्या, आरोपी ऐसे पकड़ाया ..

Banner Advertising
Banner Advertising

Crime In CG | Murder of a student by putting an iron rod around his neck, the accused was caught like this..

भिलाई नगर। दुर्ग संभाग अंतर्गत बालोद जिले में छात्र के गले में लोहे की रॉड डालकर हत्या कर दी गई है। नौ वर्षीय छात्र की हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उसका नाबालिग चचेरा भाई है, जिसे पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया है। हत्या का कारण दोनों बच्चों के बीच गाली-गलौज और पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है। यह मामला अर्जुन्दा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार 31 जनवरी की सुबह 9 वर्षीय बालक तोरण साहू गांव में स्थित प्राथमिक स्कूल में पढऩे गया हुआ था। तोरण कक्षा चौथी का छात्र था। वह दोपहर में मध्यान्ह भोजन में खाना खाने के बाद अपने क्लास के एक बालक के साथ शौच करने स्कूल से लगभग 200 मीटर दूर स्थित तालाब की ओर गया। इस दौरान स्कूल की घंटी बजी तो साथ गया लडक़ा वापस लौटकर आ गया लेकिन तोरण वापस नहीं लौटा, जिससे स्कूल के प्रधान पाठक और शिक्षक अनजान रहे।

शाम को स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब सभी बच्चे अपने घर लौट गए तो तोरण की मां अपने बेटे के घर नहीं लौटने की जानकारी स्कूल के शिक्षक को दी, जिसके बाद सभी बच्चे की खोजबीन में लग गए।

इसी दौरान गांव के किसी व्यक्ति ने उनके बेटे को गौठान की ओर जाते देखने की बात कही, जिसे ढूंढते हुए उसकी मां गौठान पहुंची जहां निर्माणाधीन भवन के कोने में मां ने अपने बेटे को मृत पड़ा हुआ देखा तो उसके होश उड़ गए। बच्चे के चेहरे पर वार के निशान मिले और गले में लोहे की रॉड गोदा हुआ था।

घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई और पुलिस की टीम सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। मामले में 12 घंटे के अंदर हत्या के आरोप में मृतक के चचेरे भाई 14 वर्षीय औपचारिक बालक से पूछताछ की।

इस दौरान उसने अपने चचेरे भाई की हत्या करना कबूल किया। मृतक बच्चे के पिता और आरोपी नाबालिग बालक के परिवार के बीच जमीन को लेकर लम्बे समय से विवाद चल रहा था। इस मामले में पूर्व में अपराध भी पंजीबद्ध है। पुलिस अब इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं इस बात को लेकर भी बच्चों में तो विवाद नहीं हुआ था।

 

 

 

 

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular