Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़22 January Holiday : छत्तीसगढ़ में 22...

22 January Holiday : छत्तीसगढ़ में 22 जनवरी को छुट्टी की मांग

Banner Advertising

Brijmohan Aggarwal : धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने 22 जनवरी को छत्तीसगढ़ में सार्वजनिक अवकाश (22 January Holiday) घोषित करने की मांग की है। उन्होंने सीएम विष्णुदेव साय को पत्र लिखकर स्कूल-कॉलेजों को भी बंद रखने की अपील की है। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा को देशभर के साथ प्रदेश में भी दिवाली की तरह मनाने की तैयारी चल रही है।

मुख्यमंत्री को भेजे मांग पत्र में बृजमोहन (Brijmohan Aggarwal) की ओर से लिखा गया है- मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु राम छत्तीसगढ़ के भांजे हैं। 22 जनवरी को उनकी जन्मस्थली अयोध्या में निर्मित श्रीराम मंदिर का लोकार्पण एवं प्राण प्रतिष्ठा समारोह आयोजित हो रहा है जिसे लेकर दुनिया भर के सनातनी हिंदू धर्मावलंबी हर्षित हैं। इस दिन पूरी दुनिया रामोत्सव मनाएगी।

चिट्ठी में बृजमोहन अग्रवाल ने आगे मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि- इस हर्षोल्लास के अवसर पर छत्तीसगढ़ में भी स्कूल कॉलेज सहित सार्वजनिक अवकाश घोषित (22 January Holiday) किया जाना चाहिए ताकि छत्तीसगढ़ का जन जन रामोत्सव धूम धाम से मना सकें। अब माना जा रहा है कि जल्द ही प्रदेश सरकार इस दिशा में कोई आदेश जारी कर सकती है।

छत्तीसगढ़ सर्व गुजराती समाज के अध्यक्ष गांधी प्रदेश ने गुजराती समाज की ओर से PM मोदी से 22 जनवरी को राष्ट्रीय अवकाश घोषित करने की मांग की है। समाज की ओर से प्रधानमंत्री को हाल ही में एक पत्र भी भेजा गया है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular