Sunday, April 21, 2024
Homeक्राइमFiring Case : रायपुर में दिनदहाड़े...

Firing Case : रायपुर में दिनदहाड़े कारोबारी को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Banner Advertising
Banner Advertising

Raipur Crime News : रायपुर के लाभांडी इलाके में पुरानी शराब भट्टी के पास दिनदहाड़े फायरिंग (Firing Case) हुई है। ओडिशा के एक युवक ने नल व्यापारी को गोली मार दी। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है। व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है।

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल का कहना है कि बुधवार सुबह 11:30 बजे गोली चलने की सूचना मिली। आरोपी अमन शर्मा ओडिशा के सुंदरगढ़ का रहने वाला है। उसने रायपुर निवासी संदीप कुमार (नल व्यापारी) पर गोली चलाई है। गोली हाथ में लगी है। आरोपी के पास से देसी पिस्टल और 2 कारतूस बरामद हुए हैं।

आरोपी अमन शर्मा 3 दिन पहले रायपुर की एक होटल में रुका था। उसने फोन कर पीड़ित को मिलने के लिए बुलाया था। पैसों के लेन-देन को लेकर आरोपी ने संदीप पर गोली चला (Firing Case) दी। इसके बाद गोली लगने के बावजूद संदीप ने खुद आरोपी को पकड़ लिया और आसपास के लोगों को आवाज दी। लोगों ने उसे घेरकर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी अमन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को इस मामले में सुपारी किलिंग का भी शक है। इस एंगल पर भी जांच की जा रही है। फिलहाल पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular