Saturday, May 25, 2024
HomeChhattisgarhओपी जिंदल विश्वविद्यालय के पांच छात्रों...

ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के पांच छात्रों को मिला जिंदल सॉ गल्फ, अबू धाबी में प्लेसमेंट

Banner Advertising
Banner Advertising

रायगढ़ – ओपी जिंदल विश्वविद्यालय, रायगढ़ के पांच छात्रों ने जिंदल सॉ गल्फ (Jindal Saw Gulf), अबू धाबी में प्लेसमेंट हासिल की है।

उच्च शिक्षा के स्तर पर अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठा:

विश्वविद्यालय के करियर डेवलपमेंट सेंटर के निदेशक डॉ. शेषादेव नायक ने बताया की मेटालर्जिकल इंजीनियरिंग (B. Tech.) के पांच छात्रों – निखिल चंद्राकर, विशाल, गीतेश गुप्ता, सिद्ध दिनेश और ब्रुजेश बौद्ध ने अपने अथक प्रयासों और विश्वविद्यालय के सहयोग से जिंदल सॉ गल्फ, अबू धाबी, जो की वैश्विक औद्योगिक परिदृश्य में एक अग्रणी नाम है, में सफलतापूर्वक प्लेसमेंट हासिल किया है।

विश्वविद्यालय के दृढ संकल्प का प्रमाण:

नवाचार, स्थिरता और गुणवत्ता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए विश्व स्तर पर पहचाने जाने वाले जिंदल सॉ गल्फ, अबू धाबी ने ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के छात्रों की क्षमताओं में विश्वास दिखाया है। यह उपलब्धि उत्कृष्टता को बढ़ावा देने और छात्रों को सफल करियर के लिए तैयार करने की विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

अप्रैलिंग ओपी जिंदल विश्वविद्यालय:

ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. आर.डी.पाटीदार ने विश्वविद्यालय के पांच छात्रों को जिंदल सॉ गल्फ, अबू धाबी में प्लेसमेंट हासिल करने पर बधाई दी और उनके इस उपलब्धि पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “हमें जिंदल सॉ गल्फ, अबू धाबी में अंतरराष्ट्रीय प्लेसमेंट हासिल करने पर अपने छात्रों पर बेहद गर्व है। ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के इन पांच

छात्रों ने जिंदल सॉ गल्फ, अबू धाबी में प्लेसमेंट हासिल कर विश्वविद्यालय को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिष्ठित किया है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह प्लेसमेंट हमारे छात्रों के कौशल, ज्ञान एवं विश्वविद्यालय के समग्र अध्ययन-अध्यापन वातावरण एवं उत्कृष्टता को प्रमाणित करता है। ओपी जिंदल विश्वविद्यालय में छात्रों को न केवल शैक्षणिक उत्कृष्टता बल्कि पेशेवर दुनिया में भी उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए आवश्यक व्यावहारिक कौशल प्रदान किया जाता है। विश्वविद्यालय की इस अन्तरराष्ट्रीय उपलब्धि के लिए डॉ पाटीदार ने करियर डेवलपमेंट सेंटर के निदेशक डॉ. एस. नायक और पूरी टीम को बधाई देते हुए उनके अथक प्रयासों की सराहना किया।**

छात्रों की उपलब्धि का स्वागत:

छात्रों की इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय के कुलसचिव प्रो. अनुराग विजयवर्गीय, सभी विभागाध्यक्षों एवं अभिभावकों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए सभी चयनित छात्रों को बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दिया।

ओपी जिंदल विश्वविद्यालय का परिचय:

रायगढ़ के पुंजिपथरा स्थित ओपी जिंदल विश्वविद्यालय की स्थापना 2014 में (राज्य बिल अधिनियम 13) देश के प्रतिष्ठित औद्योगिक समूह – जिंदल ग्रुप द्वारा देश और विदेश के छात्रों को विश्व स्तरीय शिक्षा और प्रशिक्षण प्रदान करने के उद्देश्य से की गई थी। ओपी जिंदल विश्वविद्यालय में छात्रों को न केवल जीविका प्राप्त करने के लिए तैयार किया जाता है बल्कि इनोवेटिव माइंड डेवेलप कर, सर्वश्रेष्ठ इंडस्ट्री कनेक्ट और वैल्यू  एजुकेशन के माध्यम  से अच्छे लीडर, अच्छे नागरिक और अच्छे मानव बनने की भी शिक्षा दी जाती है।  यहां छात्रों को इनोवेशन सेंटर के माध्यम से न केवल एक सफल उद्यमी बनने की प्रेरणा और सहयोग प्र

दान किया जाता है  बल्कि साथ ही साथ उनकी  रचनात्मकता और नवाचार को भी प्रोत्साहित करने का कार्य किया जाता है। यही कारण है की यह विश्वविद्यालय अपनी उपलब्धियों के साथ नित नये प्रतिमान स्थापित कर रहा है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular