Thursday, July 25, 2024
HomeRaipurस्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने 'ख़बरवाद'...

स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने ‘ख़बरवाद’ मासिक पत्रिका का विमोचन किया

Banner Advertising

रायपुर। आज, स्वास्थ्य एवं वाणिज्यिक कर मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने रायपुर के नवीन विश्राम भवन में ‘ख़बरवाद’ मासिक पत्रिका का पहला अंक विमोचित किया। इस अवसर पर उन्होंने पत्रिका की टीम को बधाई दी और उनकी सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने उम्मीद जताई कि यह पत्रिका प्रदेश के लोगों को सम-सामयिक घटनाओं के साथ ही राज्य की ताजगी की जानकारी भी प्रदान करेगी।

मासिक पत्रिका ‘ख़बरवाद’ के संपादक, श्री श्रीकांत बाघमारे ने विमोचन के मौके पर यह कहा कि इस पत्रिका में राज्य की प्रमुख ख़बरों का सटीक विश्लेषण, बुद्धिजीवियों के विचार, राजनीति, शासन, प्रशासन, योजनाओं, और जनहित के मुद्दों से जुड़े समाचार प्रमुखता से प्रकाशित किए जाएंगे। इसके साथ ही, ‘ख़बरवाद डॉट कॉम’ के माध्यम से पत्रिका के लोगों को प्रदेश की ख़बरों से सीधे-सीधे जुड़ाव भी मिलेगा।

गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को 5 जुलाई को 18.47 करोड़ रुपये का भुगतान किया जाएगा। इस समाचार की गर्मी को रायपुर में ‘ख़बरवाद’ मासिक पत्रिका ने पकड़ा है। आज, स्वास्थ्य मंत्री श्री टी.एस. सिंहदेव ने इस पत्रिका का पहला अंक विमोचित किया है, जिसे प्रदेश के लोगों को सम-सामयिक घटनाओं के साथ ही यहां की राजनीति, शासन, प्रशासन, योजनाओं, और जनहित के मुद्दों से जुड़े समाचार प्रदान करेगी।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular