Friday, July 26, 2024
HomeChhattisgarhप्रथम चरण में कांग्रेस के प्रदर्शन...

प्रथम चरण में कांग्रेस के प्रदर्शन से कुमारी सैलजा उत्साहित, कहा- अच्छी संख्या में लेकर आएंगे सीट

Banner Advertising

रायपुर। कुमारी सैलजा ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के पहले चरण के चुनाव में कांग्रेस के प्रदर्शन को बहुत बढ़िया बताया है. उन्होंने कहा कि राजनांदगांव में पूर्व मुख्यमंत्री को घर-घर जाकर वोट मांगने की नौबत आ गई. हमें पूरा विश्वास है कि हम बहुत अच्छी संख्या में सीट लेकर आएंगे.प्रथम चरण के चुनाव के बाद भाजपा की प्रतिक्रिया पर प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा ने कहा कि उन्हें ऐसा करना पड़ रहा है, जबकि सबको मालूम है. हमारे काम के दम पर लोगों का रुझान, लोगों का रिस्पांस देखिए. क्या कारण है कि मोदी जी को आकर अपनी गारंटी देनी पड़ती है, वरना 15 साल का अपना काम दिखाते.कुमारी सैलजा ने कहा कि आपके लोकल नेताओं का काम दिखते हैं, वे लोग यहां छत्तीसगढ़ियावाद तो दिखाएं. गृह मंत्री भी मोदी जी के काम और छत्तीसगढ़ के काम की बात कहते हैं. छत्तीसगढ़ में काम हुए हैं, यह तो आप मान रहे हैं. हम अपने काम के बूते पर, अपने नेतृत्व के बूते पर यह चुनाव जीत रहे हैं. और फर्स्ट फेज के बहुत बढ़िया रिजल्ट आने वाला है.

बीजेपी की राजनीति झूठ और जुमले पर टिकी

भाजपा द्वारा 20 में से 15 सीट जीतने के दावे पर कुमारी सैलजा ने तंज कसते हुए कहा कि यह ओवर कॉन्फिडेंस नहीं है, क्योंकि उन्हें असलियत पता है. लेकिन यह दिखाने का यही मतलब है कि मीडिया में लोगों को फॉल्स वर्ल्ड दिखाना है. पहले चरण हो गया तो झूठा जश्न दिखाओ. बीजेपी की राजनीति झूठ और जुमले पर आधारित है. यही लेकर यह चल रहे हैं.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular