Saturday, May 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़Minister Op Choudhary : सड़क हादसे...

Minister Op Choudhary : सड़क हादसे में कमी लाने प्रदेश की जनता से ओपी चौधरी ने की ये अपील…

Banner Advertising
Banner Advertising

Raipur News : वित्तमंत्री ओपी चौधरी (Minister Op Choudhary) ने रायगढ़ के दो अलग अलग स्थानों में हुए दो सड़क दुर्घटनाओं में एक पांच वर्षीय बच्ची समेत चार लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। गौरतलब है कि रायगढ़ के  मिड़मिड़ा मेनरोड़ पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक पांच वर्ष की मासूम बच्ची समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

जबकि रायगढ़ के चक्रधर नगर में एक इलेक्ट्रानिक आटो रिक्शा के पटलने से उसमें बैठे एक यात्री की मौत हो गयी।  दुख की इस घड़ी में श्री चौधरी ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना प्रकट की है तथा सम्पूर्ण परिवार को इस असहनीय दु:ख को सहन करने की परम् पिता पमात्मा से प्रार्थना की है।  

ओपी चौधरी (Minister Op Choudhary) ने रायगढ़ एवं प्रदेश की जनता से ट्रेफिक नियमों के पालन करने की भी अपील की है ताकि सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगायी जा सके। उन्होंने मोटरसायकिल पर तीन सवारी न बिठाने, रॉन्ग साइड न चलने और तेज रफ्तार गाड़ी न चलाने के साथ ही अनिवार्य रूप से हेलमेट पहनने की लोगों से अपील की है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular