Thursday, July 25, 2024
HomeChhattisgarhरायपुर में गणतंत्र दिवस की तैयारियां...

रायपुर में गणतंत्र दिवस की तैयारियां शुरू, मुख्य सचिव ने अधिकारियों की ली हाई लेवल मीटिंग…

Banner Advertising

रायपुर। गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2024 गरिमापूर्ण मनाने और इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की पूर्व तैयारियों के लिए आज यहां मंत्रालय महानदी भवन में मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने राज्य शासन के विभिन्न विभागों के उच्च स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। वीडियो कॉन्फ्रेंस से आयोजित इस बैठक में डीजीपी अशोक जुनेजा, अपर मुख्य सचिव सुब्रत साहू और रेणु पिल्ले शामिल हुई।

मुख्य सचिव ने गणतंत्र दिवस 26 जनवरी के आयोजन के संबंध में तमाम व्यवस्था और तैयारियों के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए है। गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह पुलिस ग्राउंड रायपुर में प्रातः 9 बजे से आयोजित होगा। आयोजन की तैयारियों के लिए अधिकारियों को सभी जरूरी व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक सभी दिशा-निर्देश दिए गए है। बैठक में मंच, पंडाल व्यवस्था, बैठक व्यवस्था, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के संदेश सहित सांस्कृतिक कार्यक्रम यातायात, सुरक्षा, साफ-सफाई सहित अन्य तमाम व्यवस्थाओं के लिए अधिकारियों को भी आवश्यक निर्देश दिए गए।

बैठक में वन एवं गृह विभाग के प्रमुख सचिव मनोज कुमार पिंगुआ, सामान्य प्रशासन विभाग के सचिव डी.डी. सिंह, राज्यपाल के सचिव अमृत खलखो, ऊर्जा विभाग के सचिव अंकित आनंद, खाद्य विभाग के सचिव टोपेश्वर वर्मा सहित अन्य विभागों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular