Thursday, July 25, 2024
Homeक्राइमRoad Accident Golaghat : बस-ट्रक की...

Road Accident Golaghat : बस-ट्रक की भिड़ंत में 14 की मौत

Banner Advertising

Road Accident Golaghat Assam : असम के गोलाघाट जिले में हुई भीषण सड़क हादसे (Road Accident Golaghat) में 14 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में 27 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों में से कई यात्रियों की हालत नाजुक बनी हुई है, जिसके कारण मृतकों का आंकड़ा बढ़ने की संभावना है. हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई है.

जानकारी के मुताबिक हादसा गोलाघाट जिले के देरगांव के पास बालीजन गांव में हुआ है. हादसे (Road Accident Golaghat) के समय बस में 45 लोग सवार थे, जो तड़के 3 बजे अठखेलिया से बोगीबील पिकनिक मनाने के लिए निकले थे. इस दौरान सुबह करीब 5 बजे मार्घेरिटा से आ रहे कोयला भर्ती ट्रक की बस से भिड़ंत हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम घायलों को लेकर जेएमसीएच पहुंची है, जिनमें से कई यात्रियों की हालत गंभीर है.

इससे पहले असम के डिब्रूगढ़ जिले में भी भीषण सड़क हादसे का केस सामने आ चुका है. यहां 11 सितंबर 2023 को भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. इस दुर्घटना में छह लोग घायल हुए थे. दरअसल, शिवसागर जिले से आए कुछ लोग डिब्रूगढ़ के शांतिपाड़ा में एक पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद वे वापस शिवसागर जा रहे थे. तभी लेटेकाटा में उनकी कार एक ट्रक से जा टकर गई. ट्रक से टकराते ही कार वहीं पलट गई थी. उसके परखच्चे उड़ गए थे. 

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular