Wednesday, July 24, 2024
HomeमनोरंजनSalaar : सीजफायर के पहले गाने...

Salaar : सीजफायर के पहले गाने के लिए फैन्स की दीवानगी को देखते हुए मेकर्स ने जल्द गाना रिलीज करने का लिया फैसला

Banner Advertising

Salaar Song : होम्बले फिल्म्स की सालार : पार्ट 1 सीजफायर भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। प्रभास स्टारर और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म (Salaar) प्रशंसकों और दर्शकों के बीच खूब चर्चा में है और हर कोई पूरी शिद्दत से 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में एक्शन से भरपूर इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहा है।

ऐसे में अब जब फिल्म अपनी ग्रैंड थिएट्रिकल रिलीज से सिर्फ दस दिन दूर है, तो फैन्स और ऑडियंस निर्माताओं से बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म का पहला गाना रिलीज करने की मांग कर रहे हैं। जी हां, लोगों ने फिल्म के पहले गाने को लेकर अपना उत्साह सोशल मीडिया पर जाहिर करते हुए #SalaarFirstSingle के साथ एक ट्रेंड शुरू किया है।

अनुमान लगाया जा रहा है कि दुनिया भर के प्रशंसकों और दर्शकों की भारी मांग को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता सभी के लिए एक बड़ा सरप्राइज प्लान कर रहे हैं और अगर चीजें योजना के अनुसार होती हैं, तो होम्बले फिल्म्स सालार: पार्ट 1 सीजफायर का पहला और सबसे प्रतीक्षित गाना रिलीज कर सकता है।

यह वास्तव में उन प्रशंसकों और दर्शकों के लिए रोमांचक खबर है जो फिल्म के पहले गाने को देखने का इंतजार कर रहे हैं, जिसे संगीतकार रवि बसरूर ने कंपोज किया हैं। हाल ही में, फिल्म को 2 घंटे और 55 मिनट के रन टाइम के साथ सेंसर बोर्ड से ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म में कई इंटेंस एक्शन सीन्स, बल्ड बाथ और भयानक हिंसा भी है। ‘ए’ सर्टिफिकेट की यह खबर फिल्म के कॉन्सेप्ट का सबूत है और यह भी कि यह लोगों के बीच जोश पैदा करने वाली है।

https://www.instagram.com/p/C0vr94-vVqT/

फिल्म का हाल ही में रिलीज़ हुआ ट्रेलर इस बात का सबूत है कि जब सबसे बड़े एक्शन निर्देशक, प्रशांत नील और सबसे बड़े एक्शन सुपरस्टार, प्रभास एक साथ आते हैं, तो एक खास तरह का सिनेमाई अनुभव देखने मिलता है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular