Tuesday, April 16, 2024
HomeमनोरंजनSalaar Box Office : सलार’ से...

Salaar Box Office : सलार’ से सब हुए पीछे, प्रभास के करियर की बन गई सबसे बड़ी फिल्म

Banner Advertising
Banner Advertising

Salaar Box Office Day 13 : साउथ सुपरस्टार प्रभास जब भी किसी फिल्म को लेकर आते हैं तो उसका क्रेज देखने लायक होता है. उनकी हालिया रिलीज फिल्म सलार (Salaar Box Office) का क्रेज भी कुछ ऐसा ही है. फिल्म को पर्दे पर उतरे हुए 13 दिन हो चुके हैं. ऐसे में इसके कलेक्शन के आंकड़े देखने वाले हैं. चलिए जानते हैं कि प्रभास की सलार ने अबतक कितना बिजनेस कर लिया है और इस वीकेंड फिल्म से क्या उम्मीद की जा रही है.

Sacnilk की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सलार प्रभास के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. ये फिल्म एक के बाद एक कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना रही है. 12 दिनों में इस फिल्म ने भारत में 368.32 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन कर लिया था. अब 13वें दिन 5.25 करोड़ का बिजनेस कर पाई है. इसी के साथ, इंडिया में कुल मिलाकर सलार ने अबतक 373.57 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

वहीं, वर्ल्डवाइड भी फिल्म का कलेक्शन देखने वाला है. ट्रेड एक्सपर्ट Manobala Vijayabalan के मुताबिक, इस फिल्म ने 12 दिनों में 650 करोड़ रुपए कमा लिए थे. इसी के साथ, ये फिल्म प्रभास की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई. इसके पहले बाहुबली ने ये रिकॉर्ड कायम किया था. 12 दिन में सलार ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं, ओवरसीज ये फिल्म 149.50 करोड़ रुपए कमा पाई है.

जानकारी हो कि फिल्म रिलीज से पहले ही अपना जलवा बिखेर चुकी थी. मेकर्स के साथ साथ प्रभास के फैंस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. एडवांस बुकिंग में ही सलार (Salaar Box Office) ने करीब 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. साथ ही, ओपनिंग डे पर फिल्म ने 90.7 करोड़ रुपए कमाए थे. वहीं, पहले वीकेंड पर तो इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा बड़े आराम से पार कर लिया था. अब देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे हफ्ते ये फिल्म क्या कमाल करती है?

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular