Saturday, July 27, 2024
HomeRaipurRaipur News: रायपुर में पेट्रोल पंप...

Raipur News: रायपुर में पेट्रोल पंप पर चाकूबाजी… देखे वीडियो

Banner Advertising

रायपुर समाचार: रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में रविवार रात को कुछ युवकों ने विवाद का शोर मचाया। एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारी के साथ होने वाले विवाद के दौरान, पहले उन्होंने उसके सीने पर लात मारी, और फिर चाकू से हमला कर दिया। यह घटना लालपुर पेट्रोल पंप में हुई थी।

सूचना के मुताबिक, रात में 3 युवक एक बाइक पर पहुंचे थे। इसके दौरान, एक युवक की कर्मचारी प्रशांत मिश्रा के साथ मुठभेड़ हो गई। इसके बाद, बाकी साथी भी उसके साथ विवाद में शामिल हो गए। इस दौरान, एक युवक ने फायर सेफ्टी के लिए वहां रखे यंत्र को उठाने की कोशिश की।

चाकू से किया हमला

विवाद बढ़ते ही, पेट्रोल पंप के कुछ अन्य कर्मचारी भी वहां पहुंचे और बीच-बचाव की कोशिश की। इसी बीच, आरोपियों ने कर्मचारी पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। प्रशांत ने दौड़कर अपनी जान बचाई, और तीनों युवक फरार हो गए।

तीनों युवक हिरासत में

कहा जा रहा है कि टिकरापारा पुलिस ने तीनों युवकों को हिरासत में ले लिया है। विवाद का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, और इस पर पुलिस जांच कर रही है।

रायपुर समाचार में बढ़ते हुए अपराधों की चपेट में है। देर शाम में, एक युवक की चाकू से हत्या की गई, जिससे सार्वजनिक स्थान पर हड़कंप मच गया। इससे एक दिन पहले ही मृतक और उसके आरोपियों के बीच मुठभेड़ हुई थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे को धमकी दी थी। यह घटना डीडी नगर थाना क्षेत्र की है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular