Saturday, July 27, 2024
Homeक्राइमTeacher Suicide : स्कूल में पंखे...

Teacher Suicide : स्कूल में पंखे पर लटकती मिली शिक्षक की लाश

Banner Advertising

Raipur News : रायपुर के मुजगहन थाना क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक स्कूल में शिक्षक (Teacher Suicide) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसकी लाश पंखे के एंगल के सहारे फंदे पर लटकती मिली है। उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए आत्महत्या की वजह का पता नहीं चल सका है।

पुलिस के मुताबिक, शिक्षक का नाम अनूप कोठारे था। आशंका जताई जा रही है कि स्कूल की छुट्टी होने और बच्चों के घर जाने के बाद शिक्षक ने सुसाइड किया है। स्कूल बंद करते समय स्टाफ ने शव देखा था।

स्कूल की छुट्टी होने के बाद शिक्षक (Teacher Suicide) एक कक्षा में जाकर पंखे के लोहे के एंगल में फांसी का फंदा बनाकर खुदकुशी की है। स्कूल स्टाफ ने अनूप को शाम 7 बजे फांसी के फंदे पर लटकते देखा। अनूप स्कूल में बीते पांच सालों से पोस्टेड थे। बताया जा रहा है कि उसके तीन बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा और 2 बेटियां है।

फिलहाल पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है। मृतक के पास से पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। साथ ही आत्महत्या की कारणों का भी अब तक पता नहीं चला है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular