Sunday, September 8, 2024
HomeChhattisgarhओपी जिंदल विश्वविद्यालय के तीन छात्र...

ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के तीन छात्र टीसीएस एवं पांच छात्र हरिओम पाइप्स, हैदराबाद में चयनित

Banner Advertising

(कम्प्यूटर साइंस एन्ड इंजीनियरिंग तीन छात्रों का टीसीएस में एवं मेकेनिकल इंजीनियरिंग के पांच छात्रों का हरिओम पाइप्स में चयन)

रायगढ़। ओपी जिंदल विश्वविद्यालय, रायगढ़ के स्कूल ऑफ़ इंजीनियरिंग के  तीन छात्रों का टीसीएस (टाटा कंसल्टिंग सर्विसेस) एवं पांच छात्रों का हरिओम पाइप्स, हैदराबाद  में’ चयन हुआ है।  ओपीजेयू के करियर डेवलपमेंट सेंटर के निदेशक डॉ शेषदेव नायक ने बताया की कंपनियों द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में मेकेनिकल इंजीनियरिंग के पांच छात्रों ने हरिओम पाइप्स, हैदराबाद में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए चयनित हुए और कम्प्यूटर साइंस एन्ड इंजीनियरिंग के तीन छात्रों ने टीसीएस में अपनी जगह बनाई।

हरिओम पाइप्स, हैदराबाद अपने अभिनव दृष्टिकोण और गुणवत्ता के प्रति प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है।  हरिओम पाइप्स, हैदराबाद में चयनित होने वाले मेकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्रों के नाम -अभिषेक सिंह, अविनाश पांडा, देवेश पटेल, प्रतीक सिंह और एसवी साईशंकर हैं तथा टीसीएस (टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेस) में चयनित होने वाले कम्प्यूटर साइंस एन्ड इंजीनियरिंग के छात्रों के नाम आयुष तिवारी,  सुरभि वंदना एवं मयंक साई पैकरा हैं।  डॉ नायक ने सभी चयनित छात्रों को बधाई दिया और अपने टीम के कार्यों की सराहना की।

ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के तीन छात्र टीसीएस एवं पांच छात्र हरिओम पाइप्स, हैदराबाद में चयनित

ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ आर. डी. पाटीदार ने  मेकेनिकल इंजीनियरिंग एवं कम्प्यूटर साइंस एन्ड इंजीनियरिंग के छात्रों का टीसीएस (टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेस) जैसी विश्वप्रसिद्द कंपनी में एवं हरिओम पाइप्स  में चयन होने पर हार्दिक ख़ुशी जाहिर किया। डॉ पाटीदार ने सभी चयनित छात्रों को एवं स्कूल ऑफ़ इंजीनियरिंग के डीन डॉ सिद्धार्थ चक्रबर्ती  तथा उनकी पूरी टीम को बधाई दिया और कहा की छात्रों की इस उपलब्धि पर विश्वविद्यालय परिवार को गर्व है और यह उपलब्धि अन्य छात्रों के लिए प्रेरणास्त्रोत बनकर अपने उज्जवल भविष्य के निर्माण के लिए प्रयास करने का मार्ग प्रशस्त करेंगी।  ओपीजेयू में छात्रों को लगातार मिल रही उल्लेखनीय उपलब्द्धियाँ उनके समर्पण, कड़ी मेहनत और ओपीजेयू में उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा को प्रमाणित करती है।

इस अवसर पर सतत मार्गदर्शन एवं हर संभव सहयोग के लिए डॉ. पाटीदार ने जेएसपी  के चेयरमैन श्री नवीन जिंदल जी एवं ओपी जिंदल विश्वविद्यालय की चांसलर श्रीमती शालू जिंदल जी के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया।  डॉ पाटीदार ने बताया की श्री नवीन जिंदल जी का मानना है की गुणवत्तापूर्ण एवं स्किल बेस्ड शिक्षा आज की आवश्यकता है और इसी के माध्यम से अच्छी वर्कफोर्स का निर्माण किया जा सकेगा और साथ ही साथ रोजगार के अवसर भी उपलब्ध हो सकेंगे।

डॉ पाटीदार ने कहा की ओपी जिंदल विश्वविद्यालय स्किलल बेस्ड शिक्षा प्रदान करने के लिए कटिबद्ध है और छात्रों को सलाह देते हुए कहा की अब सभी को अपने भविष्य निर्माण के लिए पूरी मेहनत के साथ लग जाना चाहिए जिससे की आने वाले अवसरों  में सफलता प्राप्त कर सकें। ओपी जिंदल विश्वविद्यालय के कुलसचिव डॉ  अनुराग विजयवर्गीय, सभी प्राध्यापकों एवं कर्मचारियों ने सभी चयनित छात्रों को बधाई दिया और सभी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

विदित हो की NAAC ‘A’ ग्रेड प्राप्त रायगढ़ के पुंजिपथरा स्थित ओपी जिंदल विश्वविद्यालय की स्थापना 2014 में (राज्य बिल अधिनियम 13) देश के प्रतिष्ठित औद्योगिक समूह – जिंदल ग्रुप द्वारा देश और विदेश के छात्रों को विश्व-स्तरीय शिक्षा और प्रशिक्षण प्रदान करने के उद्देश्य से  की गई थी। ओपी जिंदल विश्वविद्यालय में छात्रों को न केवल जीविका प्राप्त करने के लिए तैयार किया जाता है बल्कि इनोवेटिव माइंड डेवलप कर, सर्वश्रेष्ठ इंडस्ट्री कनेक्ट और वैल्यू  एजुकेशन के माध्यम  से अच्छे लीडर, अच्छे नागरिक और अच्छे मानव बनने की भी शिक्षा दी जाती है। 

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular