Friday, July 19, 2024
Homeखेल2nd ODI LIVE Score : ...

2nd ODI LIVE Score : पहले वनडे में घातक गेंदबाजी करने वाले भारतीय बॉलर्स विकेट को तरसे, 8 खिलाड़ियों ने की गेंदबाजी

Banner Advertising

India Vs South Africa 2nd ODI LIVE Score : मेजबान साउथ अफ्रीका ने वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले (2nd ODI LIVE Score) में भारत पर 8 विकेट की जीत हासिल की। इस जीत से 3 मैचों की सीरीज रोमांचक मोड़ पर आ गई है। अब दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं, यानी कि विनर का फैसला 21 दिसंबर को पार्ल में होने वाले तीसरे और निर्णायक मुकाबले से होगा। 

केबेरा के सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम में मंगलवार को अफ्रीकी टीम ने 212 रनों का टारगेट 42.3 ओवर में एक विकेट पर हासिल कर लिया। ओपनर टोनी डी जॉर्जी (नाबाद 119 रन) ने वनडे करियर का पहला शतक जमाया, जबकि रीज हेंडिक्स (52 रन) ने 7वीं फिफ्टी जमाई। रासी वान डर डसन ने 36 रन का योगदान दिया। 

पहले वनडे में घातक गेंदबाजी करने वाले भारतीय बॉलर्स दूसरे वनडे (2nd ODI LIVE Score) में विकेट के लिए तरसते नजर आए। साउथ अफ्रीका का पहला विकेट 130 रनों के स्कोर पर गिरा। जबकि दूसरा विकेट 206 के स्कोर पर। एक विकेट रिंकू सिंह ने लिया तो वहीं विकेट अर्शदीप के खातों में गई। जबकि मुकेश कुमार, कुलदीप यादव, आवेश खान, अक्षर पटेल, सांई सुदर्शन और तिलक वर्मा एक भी विकेट नहीं ले सकें। 

इससे पहले, टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 46.2 ओवर में 211 रन पर ऑलआउट हो गई। ओपनर साई सुदर्शन (62 रन) और कप्तान केएल राहुल (56 रन) ने अर्धशतक जमाए। शेष बल्लेबाज खास प्रदर्शन नहीं कर सके। नांद्रे बर्गर ने 3 विकेट चटकाए। ब्युरन हेन्ड्रिक्स और केशव महाराज को 2-2 विकेट मिले। पावरप्ले में धीमी शुरुआत के बाद भारतीय बैटिंग ऑर्डर मिडिल ऑर्डर में बिखर गया। भारतीय टीम ने बीच के ओवर में 131 रन बनाने में 6 विकेट गंवा दिए। 

 

 

 

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular