Saturday, May 25, 2024
HomeखेलAfg vs Ind : अक्षर-मुकेश चमके…...

Afg vs Ind : अक्षर-मुकेश चमके… नबी ने अफगान टीम को संभाला, भारत को मिला ये टारगेट

Banner Advertising
Banner Advertising

Ind vs Afg 1st T20 Match Live Score Update : रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम अपने ही घर में अफगानिस्तान (Afg vs Ind) के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है. पहला मुकाबला मोहाली में खेला जा रहा है. मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तानी टीम ने 5 विकेट पर 158 रन बनाए.

अफगान टीम (Afg vs Ind) के लिए मोहम्मद नबी ने सबसे ज्यादा 42 रनों की पारी खेली. जबकि अजमतुल्ला उमरजई ने 29 रन बनाए. मैच में नबी और उमरजई ने चौथे विकेट के लिए 43 गेंदों पर 68 की पार्टनरशिप की. भारत के लिए अक्षर पटेल और मुकेश कुमार ने 2-2 विकेट झटके. एक सफलता शिवम दुबे ने लिया.

रोहित के पास टी20 इंटरनेशनल में 200 छक्के लगाकर एक ऐतिहासिक रिकॉर्ड भी बनाने मौका रहेगा. दरअसल, अभी टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड रोहित के ही नाम है. उन्होंने अब तक 140 टी20 मैचों में 182 छक्के जमाए हैं. यदि वो अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में उनके गेंदबाजों की जमकर धुलाई करते हैं और 18 छक्के जमाते हैं तो इतिहास रच देंगे.

इस तरह रोहित टी20 इंटरनेशनल में 200 छक्के लगाने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर बन जाएंगे. यानी एक बार फिर रोहित के पास क्रिकेट इतिहास में एक बड़े रिकॉर्ड के साथ अपना नाम दर्ज कराने का सुनहरा मौका है.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular