Wednesday, April 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़Bageshwar Dham Sarkar : राजिम कुंभ...

Bageshwar Dham Sarkar : राजिम कुंभ में सजेगा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार

Banner Advertising
Banner Advertising

Raipur News : धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल आज राजधानी रायपुर के कोटा-गुढ़ियारी में आयोजित बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) के पीठाधीश्वर और कथा वाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री से आशीर्वाद लिया और उन्हें राजिम कुंभ में आने का न्योता दिया। बृजमोहन अग्रवाल गुढ़ियारी पहुंचकर अनिरूद्धाचार्य जी महाराज के भागवत कथा में शामिल हुए और उनसे आशीर्वाद लिया और आध्यात्मिक और भक्तिमय प्रवचन का आनंद लिया।

पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने धर्मस्व मंत्री श्री अग्रवाल के न्योता पर सहर्ष अपनी सहमति प्रदान की और कहा कि राजिम कुंभ में जरूर आयेंगे। उन्होंने राजिम कुंभ के भव्य आयोजन की प्रशंसा की और कहा कि ऐसे आयोजनों से समाज में सद्भाव और आपसी भाईचारा का वातावरण बनता है।

Bageshwar Dham Sarkar : राजिम कुंभ में सजेगा बाबा बागेश्वर धाम का दरबार

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ श्रीरामलला का ननिहाल है। यहां माता कौशल्या का भव्य मंदिर भी है। छत्तीसगढ़ के लोग सीधे, सरल और धर्मपरायण है। धर्मस्व मंत्री श्री अग्रवाल ने भी त्रिवेणी संगम राजिम पधारने की सहमति देने पर उनके प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पंडित धीरेन्द्र शास्त्री (Bageshwar Dham Sarkar) की वाणी में जादू है। जनमानस में उनका गहरा प्रभाव है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular