Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़Nacha : सीएम से मिले नाचा...

Nacha : सीएम से मिले नाचा के सदस्य, शिकागो में आयोजित स्वदेशी मेले के लिए किया आमंत्रित

Banner Advertising

Raipur News : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से आज यहां राज्य अतिथि गृह पहुना में नॉर्थ अमेरिका छत्तीसगढ़ एसोसिएशन (नाचा) (Nacha) के प्रतिनिधिमंडल ने सौजन्य मुलाकात की। इस मौके पर उन्होंने मुख्यमंत्री को  गणतंत्र दिवस की बधाई और शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री को प्रतिनिधिमंडल ने नाचा की गतिविधियों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि नाचा 19 देशों में कार्यरत है। इसके 3000 से अधिक सदस्य हैं। इनके सदस्य सामाजिक कार्यों के साथ ही छत्तीसगढ़ की कला एवं संस्कृति को विदेशों में विभिन कार्यक्रमों के माध्यम से पहचान दिलाने के लिए काम कर रहे हैं।

सदस्यों ने मुख्यमंत्री विष्णु देव साय को शिकागो यूएसए में डीट्राइबल्स फाउंडेशन द्वारा आयोजित स्वदेशी मेले में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। मुख्यमंत्री साय ने नाचा के कार्यों की सराहना की और आमंत्रण के लिए धन्यवाद दिया।
नाचा (Nacha) के प्रतिनिधिमंडल में नाचा के संस्थापक एवं कार्यकारी अध्यक्ष दीपाली सरावगी, संस्थापक गणेश कर, उपाध्यक्ष मीनल मिश्रा, संयोजक गौरव गुप्ता, अध्यक्ष कोलोराडो चैप्टर अभिजात मिश्रा मौजूद थे।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular