Sunday, September 8, 2024
HomeChhattisgarhबड़ी खबर : नहीं रहे छत्तीसगढ़...

बड़ी खबर : नहीं रहे छत्तीसगढ़ के फेमस यूट्यूबर-एक्टर देवराज पटेल, वीडियो बनाने आया था नया रायपुर सड़क हादसे ने ले ली जान

Banner Advertising

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक सड़क हादसे में छत्तीसगढ़ के कामेडी यूट्यूबर देवराज पटेल की मौत हो गई है। ये दुर्घटना लाभांडी के पास सड़क में हुई। जहां एक अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से बाइक को टक्कर दी है। यह घटना तेलीबांधा थाना क्षेत्र की है। बता दें कि देवराज पटेल छत्तीसगढ़ का फेमस यूट्यूबर एक्टर है। देवराज पटेल मुख्यमंत्री के साथ रील बनाकर पोस्ट किया था। वहीं मौत के कुछ घंटे पहले भी यूट्यूबर देवराज पटेल ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट किया था। इसकी उम्र लगभग 21 से 30 साल है। बताया जा रहा है कि वह नया रायपुर वीडियो बनाने आया था। और बना के वापस जा रहा था।

सीएम भूपेश बघेल के साथ बनाया था वीडियो

कुछ दिनों पहले ही देवराज पटेल ने सीएम भूपेश बघेल (CM Bhuepsh baghel) से मुलाकात के दौरान एक वीडियो भी बनाया था। यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हुआ था। उस वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काक। इसके बाद सीएम भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। इस वीडियो को 10 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देखा था।

सीएम ने ट्वीट कर जताया दुख

बता दें सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे। ओम् शांति:

यूट्यूबर देवराज पटेल मूलतः महासमुंद का रहने वाला था। इसके इंस्टाग्राम पर 55.9 हजार फालोवर्स हैं। वहीं वो खुद 99 लोगों को फालो करता था। इसके अलावा यूट्यूबर पर इसके दिल से बुरा लगता है देवराज पटेल आफिशियल के नाम से चैनल है जिसमें 438हजार सब्सक्राइबर हैं।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular