Wednesday, July 24, 2024
HomeTelevisionBigg Boss 17 Contestants: तीन कंटेस्टेंट्स...

Bigg Boss 17 Contestants: तीन कंटेस्टेंट्स के नाम कन्फर्म, सलमान खान के शो की तरफ बढ़ते कदम

Banner Advertising

Bigg Boss 17 Contestants: बिग बॉस रियलिटी शो की दुनिया का बड़ा शो है। इसके अब तक सभी 16 सीजन काफी हिट रहे हैं और अब बारी है 17वें सीजन की। बिग बॉस 17 को लेकर कुछ अपडेट्स सामने आना शुरू हो चुका है। फिलहाल शो के लिए तीन नाम सामने आए हैं जिन्हें कन्फर्म कंटेस्टेंट बताया जा रहा है। वह तीन कंटेस्टेंट्स कौन हैं पढ़िये इस रिपोर्ट में।

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के अब तक कई सीजन टीवी पर आ चुके हैं।

हाल ही में इस शो के ओटीटी वर्जन का सेकंड सीजन खत्म हुआ, जिसकी ट्रॉफी और 25 लाख की प्राइज मनी यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने जीती। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (bigg boss ott 2) के बाद अब ‘बिग बॉस 17’ को लेकर बज बना हुआ है। इस बार के सीजन में कौन से कंटेस्टेंट्स का दीदार हो सकता है, इसके लिए कुछ संभावित नाम सामने आए हैं।

बिग बॉस 17 को लेकर आई ये खबर (bigg boss 17 contestants list)

‘बिग बॉस’ बड़ा रियलिटी शो है। एक-दो सीजन को छोड़कर इसके अधिकतर सीजन सलमान खान (Salman Khan) ने होस्ट किए हैं। अगले सीजन को भी वही होस्ट करेंगे। इस बीच नेकस्ट सीजन में कौन-कौन से कंटेस्टेंट्स अपना जलवा दिखा सकते हैं, इसे लेकर कुछ नाम सामने आए हैं, जो कि कन्फर्म बताए जा रहे हैं।

कन्फर्म हुए ये कंटेस्टेंट?

‘बिग बॉस’ की पल-पल की खबरें देने वाले फैन पेज ने इस बात की जानकारी दी है कि इस बार के शो के लिए तीन नाम कन्फर्म हो गए हैं। इनमे पहला नाम एलिस कौशिक (Alice Kaushik) और कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon) का है। दोनों सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ में काम कर चुके हैं। कवर ढिल्लों का नाम पिछले साल एक बार सुर्खियों में आया था, जब तुनिषा शर्मा की डेथ हो गई थी। कंवर और तुनिषा बहुत अच्छे दोस्त थे। तुनिषा की मौत पर उन्होंने अपनी दोस्त के लिए एक इमोशनल मेसेज लिखा था।

कनवर और एलिस: एक दूसरे के साथ की डेटिंग की खबरें

कंवर और एलिस को लेकर एक दूसरे को डेट करने की खबरें हैं। दोनों रील लाइफ कपल होने के साथ-साथ रियल लाइफ कपल भी बताए जाते हैं। अगर बिग बॉस 17 के लिए इनका नाम कन्फर्म होता है, तो ये दोनों कपल के तौर पर एंट्री लेंगे।

तीसरा नाम: समर्थ जुरल

इस नाम पर भी लगी मुहर! एलिस और कंवर के अलावा तीसरा नाम समर्थ जुरल का सामने आया है। समर्थ, ‘मैत्री’ सीरियल में अभिनय करने के लिए जाने जाते हैं। अगर वह शो में एंट्री लेते हैं, तो उनका आना किसी कपल के साथ नहीं, बल्कि सिंगल कंटेस्टेंट के तौर पर होगा।

कब से शुरू होगा ‘बिग बॉस 17’?

‘बिग बॉस 17’ की शुरुआत सितंबर के अंत में हो सकती है। रिलीज डेट को लेकर 30 तारीख सामने आई है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular