Friday, June 14, 2024
Homeक्राइमBSF Vehicle Accident : बीएसएफ जवानों से...

BSF Vehicle Accident : बीएसएफ जवानों से भरी मेटाडोर पलटी, 15 जवान घायल, 5 की हालत गंभीर

Banner Advertising
Banner Advertising

Chhattisgarh BSF Vehicle Accident News : छत्तीसगढ़ के कांकेर और नारायणपुर के सीमावर्ती गांव कुम्हारी में बीएसएफ 162वीं वाहिनी का निजी वाहन पलटने (BSF Vehicle Accident) से 15 जवान घायल हो गए हैं। जिसमें 5 जवान गंभीर रूप से घायल हैं। जिले के अंतागढ़ क्षेत्र में नक्सल मोर्चे में तैनात बीएसएफ जवानों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ। दोपहर 12 बजे रावाघाट थाना क्षेत्र अंतर्गत कुम्हारी के पास वाहन का स्टेयरिंग फेल होने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

बता दें की जिले के अंतिम छोर सरगीपाल, फु लपाड कैम्प में जवान तैनात थे। छुट्टी में सभी जवान बीएसएफ के निजी वाहन से अन्तागढ़ आ रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया। पूरे मामले को लेकर नारायणपुर एसपी पुष्कर शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि पूरा मामला जिला नारायणपुर और जिला कांकेर के सीमावर्ती थाना रावघाट और ताडोकी के बीच का मामला है.

जहां पर 162 बटालियन बीएसएफ के जवान वाहन में जा रहे थे। दुर्घटनावश वाहन (BSF Vehicle Accident) पलट गई। जिसमें 15 जवान को चोट आई थी उनको तुरंत जिला नारायणपुर के जिला अस्पताल में उचित इलाज के लिए लाया गया है। जवानों की हालत अभी सही है, प्राथमिक उपचार जारी है उनमें से चार से पांच जवान गंभीर घायल है। उनको बेहतर इलाज के लिए रायपुर रेफ र किया गया है।

घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे एसपी : हादसे में घायल जवानों से नारायणपुर पुलिस अधीक्षक पुष्कर शर्मा मिलने पहुंचे। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गंभीर रूप से घायल जवानों को रायपुर रेफ र किया जा रहा है। ये जवान छुट्टी पर जा रहे थे और अंतागढ़ रेलवे स्टेशन से ट्रेन में बैठने वाले थे। अंतागढ़ से रायपुर पहुंचते और फिर अपने गृह ग्राम जाने के लिए अलग-अलग ट्रेन पकडऩे वाले थे।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular