Saturday, May 25, 2024
HomeमनोरंजनFighter : फाइटर' के दिल को...

Fighter : फाइटर’ के दिल को छू लेने वाले गाने ‘हीर आसमानी’ का बीटीएस वीडियो आया सामने

Banner Advertising
Banner Advertising

Fighter Song : हाल ही में रिलीज हुई सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर (Fighter) के दिल को छू लेने वाले एंथम ‘हीर आसमानी’ में लगातार कोशिश और टीम भावना को दर्शाया गया है जो हमारे एयर स्पेस की रक्षा के लिए एयर वॉरियर्स के अथक कोशिशों को बढ़ावा देता है। जब से यह गाना रिलीज हुआ है तब से इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

फाइटर की भावना को दर्शाते हुए, इस गाने ने प्रशंसकों से तारीफें हासिल की है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते हुए बाढ़ ला दी। इस बीच फाइटर टीम ने गाने का शूटिंग अनुभव कैद किए एक बिहाइंड द सीन वीडियो जारी की है।

हीर आसमानी ने वाकई चार्टबस्टर गानों की लिस्ट में टॉप पर अपनी जगह बना ली है। इस गाने का बीटीएस वीडियो निर्माताओं ने जारी किया गया है और दर्शकों को कैमरे के पीछे की दुनिया की झलक दी है। इस दौरान पूरी टीम एनर्जी से भरपूर और पूरी तरह से सीन में डूबी दिख रही है।

सेट पर मौज-मस्ती से लेकर कश्मीर के ठंडे माहौल के बीच पूरे डेडिकेशन के साथ सीन करने तक, हर कोई गाने में अपना बेस्ट दे रहा है। इसके अलावा, गाने में जो एड्रेनालाईन-पंपिंग विजुअल्स देखने को मिला है, बीटीएस वीडियो इसे बनाने के लिए टीम द्वारा की गई मेहनत का सबूत पेश करता है।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में और वायकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत ‘फाइटर’ एक सिनेमाई अनुभव है। यह फिल्म दिल दहला देने वाले एक्शन सीन्स को देशभक्ति के उत्साह के साथ सहजता से पेश करती है, जो एक ऐसे गहन अनुभव का वादा करती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा। तो ‘फाइटर’ की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए जो 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular