Saturday, July 27, 2024
HomeमनोरंजनChirangda Singh Photos : 48 वर्षीय...

Chirangda Singh Photos : 48 वर्षीय एक्ट्रेस ने रेड कलर की ड्रेस में दिखाया ग्लैमर, आंहे भर रहे फैंस

Banner Advertising

Chirangda Singh Red Gown Photos : बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह (Chirangda Singh Photos) हाल ही में फिल्मफेयर मोस्ट इंफ्लुएंशियल वुमेन 2023 इवेंट में सम्मानित हुई हैं. एक्ट्रेस ने इवेंट से अपने लुक और अवार्ड सेरेमनी की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. चित्रांगदा सिंह को क्रिसमस से पहले ऑल रेड लुक में देख फैंस के दिल खिल गए हैं. 

चित्रांगदा सिंह ने फिल्मफेयर मोस्ट इंफ्लुएंशियल वुमेन 2023 इवेंट से अपने ग्लैमरस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

इन फोटोज में एक्ट्रेस रेड कलर की ग्लैमरस रेड पहने (Chirangda Singh Photos) नजर आ रही हैं. 

चित्रांगदा सिंह (Chirangda Singh Photos) ने रेड कलर के फ्रॉक स्टाइल गाउन में कमर पर बेल्ट दी गई है. जो एक्ट्रेस के लुक को और भी एलिगेंट बना रही है.

हाई स्लिट गाउन में चित्रांगदा ने जमकर अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट की है. 

चित्रांगदा सिंह ने सिजलिंग गाउन के साथ किसी तरह की हैवी ज्वैलरी कैरी नहीं की है. एक्ट्रेस ने बस कानों में सिल्वर कलर के ईयरिंग्स कैरी पहने हैं. 

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो चित्रांगदा ने बालों को बीच से पार्टिशन करके बालों को लाइट वेव्स में ओपन छोड़ा है. वहीं शिमरी मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपना लुक पूरा किया है.

Chirangda Singh Photos : 48 वर्षीय एक्ट्रेस ने रेड कलर की ड्रेस में दिखाया ग्लैमर, आंहे भर रहे फैंस

चित्रांगदा सिंह लेटेस्ट फोटोज में कभी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करतीं तो कभी अपनी मुस्कान का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

चित्रांगदा सिंह ने 2003 में रिलीज हुई क्राइम ड्रामा हजारों ख्वाहिशें ऐसी भी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद चित्रांगदा देसी ब्वॉयज, इंकानर, बाजार, आई मी और मैं, बॉब बिश्वास, साहेब, बीवी और गैंगस्टर, गब्बर इज बैज, ये साली जिंदगी, सूरमा जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. चित्रांगदा आखिरी बार सारा अली खान की फिल्म गैसलाइट में नजर आई थीं. 

चित्रांगदा सिंह अपने गुड लुक्स और बेबाक खूबसूरती के जरिए अक्सर चित्रांगदा हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। चित्रांगदा की कुछ ऐसी तस्वीरें हैं जिन्हें देखने के बाद आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

चित्रांगदा सिंह इंडस्ट्री की उन अदाकारों में शामिल हैं, जो अपनी बेबाक खूबसूरती के दम पर हर किसी को दीवाना बना सकती हैं। साल 2005 में आई ‘हजारों ख्वाहिश ऐसी’ मूवी से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं चित्रांगदा किसी अलग परिचय की मोहताज नहीं हैं।

अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए चित्रांगदा सिंह काफी मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं चित्रांगदा आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में ‘गैसलाइट’ मूवी अदाकारा की कुछ शानदार तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें अपने किलर लुक्स से चित्रांगदा सिंह हर किसी की दिल जीत रही हैं।

इन कमाल की तस्वीरों के जरिए चित्रांगदा की हॉटनेस का अंदाजा आसानी ने लगाया जा सकता है। फैंस के भी चित्रांगदा सिंह की इन लाजवाब फोटो का इंतजार रहता है, जिसके चलते एक्ट्रेस की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

चित्रांगदा सिंह की पर्सनल लाइफ की ओर तो साल 2001 में एक्ट्रेस ने भारतीय गोल्फर खिलाड़ी ज्योति रंधावा के साथ शादी रचाई थी, हालांकि शादी के 13 साल बाद इन दोनों की राहें हमेशा के लिये जुदा हो गईं और 2014 में ज्योति और चित्रांगदा का तलाक हो गया। लेकिन इस दौरान चित्रांगदा सिंह एक बेटे की मां भी बनीं, जिसका नाम जोरावर रंधावा है।

ऐसे में 47 साल की चित्रांगदा सिंह की इन तस्वीरों को देखकर ये अनुमान नहीं लगाया जा सकता है कि वह एक बच्चे की मां भी हैं। अपने फिल्मी करियर के दौरान एक्ट्रेस ने देशी बॉयज, आई मी और मैं, बॉब विश्वास और बाजार जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular