Friday, July 26, 2024
HomeRaipurमुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क अधिकारी संघ के आभार समारोह में वृद्धि के फैसले का स्वागत

मुख्यमंत्री के फैसले से अधिकारियों और कर्मचारियों में खुशी की लहर: मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल द्वारा डीए और एचआरए में वृद्धि के ऐतिहासिक फैसले से अधिकारियों और कर्मचारियों में खुशी की लहर है।

Banner Advertising

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज विधानसभा परिसर में स्थित उनके कार्यालय कक्ष में छत्तीसगढ़ जनसम्पर्क अधिकारी संघ के सदस्यों से एक मुलाकात की। इस मुलाकात में जनसंपर्क अधिकारियों ने मुख्यमंत्री को डीए (डीयूटी अलाऊन्स) और एचआरए (हाउस रेंट अलाऊन्स) में हुए वृद्धि के ऐतिहासिक फैसले के लिए आभार जताया।

आभार समारोह में खुशी की लहर

छत्तीसगढ़ जनसंपर्क अधिकारी संघ के सभी सदस्य और पदाधिकारियों के साथ मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने इस ऐतिहासिक फैसले का स्वागत किया। जनसंपर्क अधिकारियों-कर्मचारियों ने खुशी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री को पुष्पगुच्छ भेंट कर उन्हें सम्मानित किया। यह फैसला उन्हें कर्मचारियों के हित में लिया गया है और इससे प्रदेशभर के कर्मचारियों-अधिकारियों में खुशी की लहर है।

जनसंपर्क विभाग के बड़े फैसले

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने अनुपूरक बजट में बड़े फैसले किए हैं जो कर्मचारियों के हित में हैं। डीए (डीयूटी अलाऊन्स) में 4 प्रतिशत वृद्धि, बी श्रेणी के शहरों के कर्मचारियों के लिए 9 प्रतिशत एचआरए (हाउस रेंट अलाऊन्स), और सी एवं अन्य श्रेणी के शहरों के कर्मचारियों के लिए 6 प्रतिशत एचआरए का फैसला किया गया है। इसके अलावा संविदा कर्मियों के वेतन में 27 प्रतिशत बढ़ोतरी, दैनिक वेतनभोगियों के वेतन में 4000 रुपए की वृद्धि, पंचायत सचिवों के विशेष भत्ते, और पुलिस आरक्षकों को 8 हजार रुपए किट वार्षिक भत्ता जैसे कई महत्वपूर्ण फैसले किए गए हैं।

समारोह में उपस्थिति

इस आभार समारोह में छत्तीसगढ़ जनसंपर्क विभाग के संचालक श्री सौमिल रंजन चौबे, अतिरिक्त संचालक जवाहरलाल दरियो, जनसंपर्क अधिकारी संघ के अध्यक्ष श्री बालमुकुंद तम्बोली सहित अन्य सभी पदाधिकारियों और सदस्यों ने भी उपस्थिति दी। समारोह में विभाग के उच्च अधिकारियों और कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री के इस सकारात्मक फैसले को सराहा और उन्हें आभार जताया।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular