Thursday, July 25, 2024
HomeChhattisgarhकांग्रेस अपने बागी विधायकों पर कर...

कांग्रेस अपने बागी विधायकों पर कर सकती हैं बड़ी कार्रवाई

Banner Advertising

बलरामपुर। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, सह प्रभारी चंदन यादव और डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव आज बलरामपुर पहुंचे. इस दौरान तीनों नेता कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले के कार्यक्रम में शामिल हुए. वहीं नामांकन दाखिले के दौरान जिले के दोनों विधानसभा के सिटिंग MLA नदारद रहे. इधर प्रदेश प्रभारी शैलजा ने कहा कि वर्तमान समय मे प्रदेश में कांग्रेस के पास 71 सीटें हैं और बीच-बीच में कही-कही पर कार्यकर्ताओं की मांग थी की नए चेहरों को मौका दिया जाना चाहिए. जिसपर विचार करते हुए पार्टी ने टिकट का वितरण किया है. वहीं नाराज दोनों सिटिंग एमएलए को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि पार्टी के प्रति जिनकी निष्ठा है वे पार्टी में ही रहे. प्रदेश प्रभारी ने दावा किया है कि कांग्रेस इस बार फिर प्रदेश में सरकार बनायेगी.

दरअसल, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, सह प्रभारी चंदन यादव और डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव बलरामपुर कांग्रेस प्रत्याशियों के नामांकन दाखिले के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे. वे रामानुजगंज सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अजय तिर्की और सामरी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विजय पैंकरा के नामांकन रैली में शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस के रामानुजगंज और सामरी विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक नदारद रहे .यही नहीं कांग्रेस ने रैली निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया. वहीं डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि सरगुजा संभाग में जहां भी प्रत्याशी नामांकन फॉर्म भर रहे हैं, ऐसा लगता है कि वहां से मैं चुनाव लड़ रहा हूं और पूरे सरगुजा संभाग सहित छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बन रही है.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular