Thursday, July 25, 2024
HomeChhattisgarhचुनावी मैदान में उतरा ये गरीब,...

चुनावी मैदान में उतरा ये गरीब, आज दाखिल किया नामांकन

Banner Advertising

भिलाई। आज 1, 2, 5 और 10 के सिक्के और छोटे-छोटे नोट लेकर जमा किए गए 10 हजार रुपए से वैशाली नगर विधानसभा से स्वाभिमान मंच से जुड़े रामनगर मुक्तिधाम के डोम शंकरलाल साहू ने नामांकन फार्म दाखिल किया है।

वार्ड-12 सुपेला के शंकरलाल साहू का कहना है-मैं विकास करना चाहता हूं, समाज की गंदगी को साफ करने चुनावी समर में कूद रहा हूं। कोरोना काल में मैंने खुद और अपने तीनों बच्चों को मानव सेवा में झोंका है। जीत हार अपनी जगह है पर मैं मरते दम तक मानव सेवा के लिए ही समर्पित हूं, इसीलिए वैशाली नगर विधानसभा से चुनाव लडऩे नामांकन जमा करने आया हूं। मैं गरीब हूं, मेरे लिए बूथ में बैठने वाला शायद कोई न हो लेकिन मैं जनता की ताकत और आशीर्वाद से चुनाव लड़ रहा हूं। मैंने 35 साल मुक्तिधाम में डोम के रूप में निस्वार्थ मानव सेवा की है। बच्चों के गुल्लक में जमा रूपये और अपनी जमा पूंजी से 5 हजार के सिक्के और नोट देकर मैंने नामांकन दाखिल किया है और वैशाली नगर में विकास तथा समाजसेवा के लिए गरीब शंकर को जिताने में घर घर लोगों से सम्पर्क कर वोट देने की अपील करूंगा।

शंकरलाल ने कहा कि उसकी लड़ाई किसी भी बड़ी पार्टी के उम्मीदवार से नहीं है, मैं गरीब हूं राजनीतिक पार्टियों के मुताबिक खर्चने के लिए मेरे पास रुपये नहीं हैं, लेकिन मैं यह जानता हूं कि समाज की गंदगी साफ करने और विकास के लिए लडऩा जरूरी है, इसलिए मानव सेवा के जज्बे और जुनून के साथ जनता के आशीर्वाद से ही विधायक के चुनावी समर में कूद पड़ा हूं।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular