Wednesday, May 22, 2024
Homeक्राइमDead Body Mystery : युवती के साथ...

Dead Body Mystery : युवती के साथ पुलिस कांस्टेबल की मिली सड़ी गली लाश

Banner Advertising
Banner Advertising

Janjgir News : छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा में मंगलवार को एक जवान और उसकी गर्लफ्रेंड का शव सड़ी-गली (Dead Body Mystery) हालत में मिला है। आशंका है कि युवती की हत्या करने के बाद जवान ने खुदकुशी की है। दोनों तीन साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, रायगढ़ के पुसौर निवासी रामसागर सिदार (35) CAF 11वीं बटालियन में कॉन्स्टेबल था और पुटपुरा गांव में सरकारी क्वार्टर में रहता था। उसके साथ नवापारा निवासी यशोदा यादव (27) भी रहती थी, जिसे वह ऑफिस में पत्नी बताता था।

आसपास रहने वाले लोगों को क्वार्टर से बदबू आई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और अंदर घुसी। वहां जवान का शव फांसी (Dead Body Mystery) पर लटका हुआ था, जबकि युवती बिस्तर पर मरी पड़ी थी। दोनों का शव लगभग गलने की स्थिति में था।

पुलिस ने बताया कि शव (Dead Body Mystery) देखकर आशंका है कि 3 से 4 दिन पहले ही दोनों की मौत हो चुकी थी। यह भी आशंका है कि जवान ने युवती की हत्या की और फिर अपनी जान दे दी। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा।

बताया जा रहा है कि, रामसागर 15 दिन की छुट्‌टी पर था। वह एक जनवरी को ही पुटपुरा लौटा था। 3 तक उसने छुट्टी ले रखी थी, लेकिन ड्यूटी ज्वाइन नहीं की थी। वहीं युवती को लेकर पुलिस अभी जानकारी जुटा रही है। बताया जा रहा है कि वह भी शादीशुदा नहीं थी।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular