Saturday, May 25, 2024
HomeEntertainmentसंडीएगो कॉमिक-कॉन पर SAG-AFTRA हड़ताल के...

संडीएगो कॉमिक-कॉन पर SAG-AFTRA हड़ताल के कारण Deepika Padukone ने प्रोजेक्ट के लॉन्च से इंकार

दीपिका पादुकोण ने SAG-AFTRA हड़ताल के चलते संडीएगो कॉमिक-कॉन पर प्रोजेक्ट के लॉन्च में शामिल होने से किया इंकार; हड़ताल के बावजूद प्रियंका चोपड़ा ने भी समर्थन जताया।

Banner Advertising
Banner Advertising

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अमेरिका में हो रहे स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो और टेलीविजन आर्टिस्ट्स (SAG-AFTRA) की हड़ताल के कारण अपनी आगामी फिल्म प्रोजेक्ट के का संडीएगो कॉमिक-कॉन (SDCC) में लॉन्च में शामिल नहीं होंगी। दीपिका एक SAG-AFTRA के सदस्य हैं और इसलिए वह प्रोजेक्ट के आयोजित इवेंट को छोड़ देंगी। प्रोजेक्ट का पहला झलक गुरुवार को संडीएगो कॉमिक-कॉन पर उद्घाटन की जाएगी।

दीपिका पादुकोण हॉलीवुड फिल्म XXX: (Deepika Padukone in Hollywood)

रिटर्न ऑफ़ जैंडर केज के बैनर तले विन डीजल के साथ 2017 में अपना हॉलीवुड डेब्यू किया था। इसी साल के 95वें एकेडमी अवॉर्ड में, दीपिका ने SS राजमौली की ब्लॉकबस्टर RRR से बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग ऑस्कर विजेता नाटु नाटु को प्रस्तुत किया था।

संडीएगो में प्रोजेक्ट के इवेंट की गैरमौजूदगी

खबर एजेंसी पीटीआई ने एक इंडस्ट्री इनसाइडर को उद्धरण देते हुए बताया है कि हड़ताल के चलते दीपिका इवेंट की गैरमौजूदगी करेंगी और हड़ताल के दौरान अदाकारों के लिए SAG-AFTRA ने निर्देशित किया है कि उन्हें प्रमोशनल या पब्लिसिटी सेवाएं प्रदान नहीं करनी चाहिए। यह गोष्ठियों, जैसे संडीएगो कॉमिक-कॉन, में उपस्थिति तक फैलता है। इस तरह, SAG-AFTRA के सदस्य के रूप में और उनके सदस्यता नियमों के साथ मेल खाते हुए दीपिका पादुकोण की उपस्थिति नहीं होगी, ने इंसाइडर ने PTI को बताया।

SAG-AFTRA हड़ताल के समर्थन में प्रियंका चोपड़ा

जारी अदाकारों और राइटर्स की हड़ताल के बीच, प्रियंका ने Instagram पर एक पोस्ट साझा की थी। उन्होंने एक पोस्टर साझा किया था जिसमें लिखा था ‘SAG-AFTRA स्ट्रॉंग’ और इसे कैप्शन के साथ “मैं अपने संघ और सहकर्मियों के साथ खड़ी हूँ। एकता में, हम बेहतर कल का निर्माण करते हैं।” लिखा था।

SAG-AFTRA हड़ताल के बारे में

14 जुलाई को स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड – अमेरिकन फेडरेशन ऑफ टेलीविजन और रेडियो आर्टिस्ट्स (SAG-AFTRA) ने आधिकारिक रूप से स्टूडियों और स्ट्रीमर्स के खिलाफ हड़ताल की घोषणा की। इस अदाकारों के संघ को दरबारी करीब 1,60,000 कलाकारों का प्रतिनिधित्व करता है, जिनमें विश्वव्यापी फिल्म और टेलीविजन अभिनेता भी शामिल हैं, इसने भी अपने सदस्यों के लिए नियम जारी किये हैं। हड़ताल के दौरान, SAG-AFTRA के सदस्यों को कई गतिविधियों में भाग नहीं लेना होगा – फिल्म टूर और फिल्मों के प्रशंसा कार्यक्रमों से लेकर महोत्सवों, प्रीमियर और पुरस्कार शो।

प्रोजेक्ट के SDCC लॉन्च के बारे में

SDCC के पहले दिन, प्रोजेक्ट की सह-अभिनेत्री प्रभास और कमल हासन फिल्म के आधिकारिक शीर्षक, ट्रेलर और रिलीज़ तिथि का खुलासा करेंगे। कॉमिक-कॉन पर, फिल्म की उत्पादन कंपनी व्यजयंती मूवीज भी वार्तालाप और प्रदर्शनों को आयोजित करेगी, जिससे दर्शकों को ‘भारत की जीवंत संस्कृति और विज्ञान कथाओं की अद्भुत दुनिया’ का एक झलक मिलेगी।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular