Thursday, November 30, 2023
HomeBusinessभारत में Luxury SUVs का जलवा:...

भारत में Luxury SUVs का जलवा: Range Rover Velar Facelift की बुकिंग शुरू

भारत में Luxury SUVs का जलवा: Range Rover Velar facelift की बुकिंग शुरू - जल्दी बुक करें इस शानदार सुपर-वीकल के लिए

Range Rover Velar facelift: लैंड रोवर कंपनी ने भारत में रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट (Range Rover Velar facelift) के लिए बुकिंग शुरू कर दी है। इस मार्गदर्शक लक्ज़री एसयूवी की डिलीवरी सितंबर 2023 से शुरू होने की उम्मीद है। वेलार फेसलिफ्ट (Velar facelift) फरवरी 2023 में वैश्विक बाजार में लॉन्च किया गया था, और इसमें कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। इस बाजार में पहले से ही जगुआर एफ-पेस और पोर्शे मैकन जैसे प्रतिद्वंद्वी उपलब्ध हैं।

Luxury SUVs in India भारत में बुकिंग शुरू हो गई है और इसकी डिलीवरी सितंबर 2023 से शुरू होने की उम्मीद है। यह फेसलिफ्ट वर्जन कई अपडेट्स के साथ आता है, जैसे कि नया डिज़ाइन और टेक्नोलॉजी इंटीरियर, अपडेटेड एक्सटीरियर और शक्तिशाली पावरट्रेन विकल्प। रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट जगुआर एफ-पेस और पोर्शे मैकन जैसी गाड़ियों के साथ प्रतिद्वंद्वी होगी। कीमतों की घोषणा आने वाले हफ्तों में की जाएगी।

रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट अपडेट

रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट में लैंड रोवर ने अपडेटेड डीआरएल और सिग्नेचर ग्रिल के साथ नई पिक्सेल एलईडी हेडलाइट्स जोड़े हैं। इसके अलावा, इसे एक नया रियर बम्पर और री डिजाइंड टेल-लाइट्स दिए गए हैं। इंटीरियर में भी कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं, जैसे कि एक नया डैशबोर्ड डिज़ाइन और 11.4-इंच राउंडेड टचस्क्रीन, जिसमें वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ लैंड रोवर के पिवी प्रो सिस्टम शामिल है।

पावरट्रेन और परफॉर्मेंस

रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट में 2.0-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन के विकल्प उपलब्ध हैं। पेट्रोल इंजन 250hp और 365Nm का आउटपुट प्रदान करता है, जबकि डीजल इंजन माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम के साथ 204hp और 430Nm का आउटपुट जनरेट करता है। इसकी टॉप स्पीड 217 किलोमीटर प्रति घंटा हो सकती है और यह केवल 7.5 सेकंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की गति तक पहुंच सकती है।

उच्चतम गुणवत्ता की उम्मीद

रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट एक उच्चतम गुणवत्ता वाली गाड़ी है जो 580 मिमी गहरे पानी में तक चल सकती है। इसे एयर सस्पेंशन भी प्रदान की गई है, जिसमें ‘एलिगेंट अराइवल’ मोड शामिल है, जो वाहन को लोड और अनलोड होने पर वाहन की ऊँचाई में 40 मिमी का फर्क ला सकता है।

प्रतिद्वंद्वी की तुलना

रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट की कीमतों की घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है। यह पोर्शे मैकन और जगुआर एफ-पेस के साथ मुकाबला करेगी। जगुआर एफ-पेस की एक्स शोरूम कीमत 77.41 लाख रुपये से शुरू होती है और 1.51 करोड़ रुपये तक जाती है। रेंज रोवर वेलार फेसलिफ्ट की कीमत भी इसी श्रेणी में होने की उम्मीद है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES

Most Popular