Wednesday, October 23, 2024
HomeChhattisgarhएक्शन मोड पर साय सरकार :...

एक्शन मोड पर साय सरकार : राजस्व मंत्री टंकराम बोले – जियो रेफरेंसिंग से खत्म हो जाएंगे किसानों के जमीन विवाद, लंबित प्रकरणों का जल्द होगा निराकरण…

Banner Advertising

रायपुर. आचार संहिता हटते ही साय सरकार एक्शन मोड पर है. लगातार रोज मंत्री अपने विभागों की समीक्षा बैठक लेकर आगे की कार्ययोजना बना रहे. राजस्व विभाग में समीक्षा को लेकर खेल एवं राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा, राजस्व विभाग में समीक्षा बैठक लिए हैं. पुराने लंबित प्रकरणों का जल्द निराकरण किया जाएगा. जियो रेफरेंसिंग का काम चल रहा है, जिससे किसानों के सीमांकन-बटांकन के सारे विवाद समाप्त हो जाएंगे.

मंत्री टंकराम ने कहा, जियो रेफरेंसिंग होने पर किसानों को सहूलियत होगी. प्रकरणों का समय सीमा में निपटारा हो, इसलिए कार्यों की समीक्षा की गई. राजस्व विभाग के काम में भी तेजी आ रहा है. किसानों की समस्याओं का समाधान हो रहा है.

अधिकारी समय पर दफ्तर नहीं पहुंचते, इसे लेकर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा, सबको समय पर कार्यालय आने और ईमानदारी से काम करने के निर्देश दिए गए हैं. किसानों के लंबित प्रकरणों का निराकरण करने के भी निर्देश दिए गए हैं.

बलौदाबाजार मामले में जांच को लेकर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा, जांच चल रही है. उसके नतीजे भी आ रहे हैं. उपद्रवियों को चिन्हांकित कर उनकी अरेस्टिंग भी की जा रही है. बलौदाबाजार मामले में कांग्रेस के प्रदर्शन को लेकर मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा, कांग्रेस के कारण ही माहौल खराब हुआ है. फिर वह माहौल पूरे प्रदेश में खराब करना चाह रहे हैं. यह उनकी सोच है.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular