Wednesday, July 17, 2024
HomeमनोरंजनSalaar Trailer Review : सालार दो...

Salaar Trailer Review : सालार दो दोस्तों की एक्शन से भरपूर एक इमोशनल कहानी है

Banner Advertising

Salaar Movie : होम्बले फिल्म्स की सालार: पार्ट 1 सीजफायर (Salaar Trailer Review) भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। प्रभास स्टारर और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म प्रशंसकों और दर्शकों के बीच खूब चर्चा में है और हर कोई पूरी शिद्दत से 22 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में एक्शन से भरपूर इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहा है।

इस फिल्म को लेकर हाल ही में यह घोषणा की गई थी कि इसका पहला गाना ‘सूरज ही छांव बनके’ आज 13 दिसंबर, 2023 को रिलीज़ होगा। अब क्योंकि गाने और फिल्म की पृष्ठभूमि काफी हद तक दोस्ती के पहलू पर आधारित है, प्रशांत नील ने भी हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, “सालार पार्ट वन एक पूरी तरह से अलग दुनिया है, फिल्म में एक्शन जबरदस्त है और मजबूत किरदार हैं, लेकिन इन सबसे ऊपर, इसमें दो दोस्तों की एक इमोशनल स्टोरी है जो खानसार की दुनिया में उनकी यात्रा दर्शाती है।

मैं भावनाओं और दोस्ती से प्रेरित कहानी के साथ एक एक्शन से भरपूर ड्रामा फिल्म बनाना चाहता था और सालार ने मुझे वो मौका दिया है। हम सालार के खानसार को इंसानों के लिए सबसे हिंसक दुनिया में से एक बनाना चाहते थे, लेकिन ये दुनिया इमोशन्स से भी गहराई तक जुड़ी हो।

मेरा पक्का विश्वास है कि सालार (Salaar Trailer Review) जैसी फिल्म में किरदारों के विकास में उद्देश्य बहुत महत्वपूर्ण है, ताकि वो दर्शकों से जुड़ सके। प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने इस किरदार को शानदार तरीके से निभाया है जहां आप दो दोस्तों की भावनाओं और उनके आपसी ऑन-स्क्रीन बॉंड को महसूस कर सकते हैं। फिल्म में, हर एक्शन सीक्वेंस एक भावना के साथ आता है, और हमने एक्शन और भावना का एक आदर्श मेल पेश करने की कोशिश की है जो दर्शकों के एक बड़े हिस्से को पसंद आएगा।

खबर है कि सालार : पार्ट 1 सीजफायर प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा निभाए गए दो किरदारों के भाईचारे के रिश्ते को दर्शाती है। इस अमर दोस्ती और भावनाओं की झलक हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर में भी देखी जा सकती है जो साफ तौर से इस बात की ओर इशारा करता है कि फिल्म जबरदस्त इमोशनल एक्शन ड्रामा से भरपूर होने वाली है।

इस फिल्म का रन टाइम 2 घंटे 55 मिनट का है और इसे सेंसर बोर्ड ने ‘ए’ सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। फिल्म में कई इंटेंस एक्शन के साथ खून खराबे वाले सीन्स, हिंसा और वॉर के सीन्स भी हैं जो फिल्म के ‘ए’ सर्टिफिकेट वाली खबर के पैमाने का सबूत है।

होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित सालार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular