Friday, July 26, 2024
Homeक्राइमSARAIKELA Gang Rape : स्कूली छात्रा...

SARAIKELA Gang Rape : स्कूली छात्रा के साथ हैवानियत, 5 लड़कों ने किया गैंगरेप

Banner Advertising

SARAIKELA Rape Case : झारखंड के सरायकेला जिले से एक नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप (SARAIKELA Gang Rape) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पांच युवकों ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बाद से पीड़ित सदमे में है और पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग कराई जा रही है. 

जानकारी के मुताबिक 3 बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद नाबालिग छात्रा का साथी उसे अपने साथ बाइक पर बैठाकर खुले मैदान में ले गया. इसके बाद उसका दोस्त उसे वहां छोड़कर शॉल लेने चला गया. इस बीच पांच लड़के वहां आए और उन्होंने छात्रा से कहा कि तुम्हारा दोस्त नदी किनारे बुला रहा है. छात्रा लड़कों की बात मानकर उनके साथ चली गई फिर पांचों ने उसके साथ गैंगरेप (SARAIKELA Gang Rape) किया. 

घर आने के बाद छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी और थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने तुरंत ही छात्रा को इलाज के लिए मेडिकल भेजा और गैंगरेप का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि पांचों आरोपी छात्रा के सहपाठी के ही दोस्त हैं. 

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular