Thursday, July 25, 2024
HomeChhattisgarhकेंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी खुद स्कूटी...

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी खुद स्कूटी चलाकर भाजपा का प्रचार करने निकली

Banner Advertising

कोंडागांव। भाजपा की स्टार प्रचारक और केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी रविवार को कोंडागांव जिले में दौरे के दौरान हेलीकाप्टर से केशकाल पहुंची. जहां भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. वहीं स्मृति ईरानी का अलग अंदाज देखने को मिला. स्मृति ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात इस दौरान उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से चाय पर चर्चा के पहले खुद किचन में चाय बनाई. इसके बाद चुनाव चुनाव प्रचार में निकली जहां वे स्कूटी चलाकर रोड शो की.

वहीं केशकाल से स्मृति ईरानी खुद स्कूटी चलाकर हजारों कार्यकर्ताओं के साथ विशाल बाइक रैली निकाली. यह रोड शो केशकल, बहिगांव होते हुए फरसगांव पहुंची. जिसके बाद फरसगांव के जनपद स्कूल मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार के उपलब्धियों को बताते हुए भाजपा प्रत्यासी के पक्ष में वोट देने अपील की और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का आग्रह की. इस दौरान केशकाल विधानसभा के प्रत्यासी नीलकंठ टेकाम सहित जिले के दिग्गज नेता सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular