Wednesday, April 17, 2024
HomeराजनीतिMahesh Gagda : प्रचार करने पहुंचे पूर्व...

Mahesh Gagda : प्रचार करने पहुंचे पूर्व मंत्री के खिलाफ वापस जाओ के लगे नारे

Banner Advertising
Banner Advertising

Chhattisgarh Election Campaign Controversy : छत्तीसगढ़ में बस्तर संभाग की 2 अलग-अलग विधानसभा सीटों में चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर बवाल हुआ। बीजापुर में पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा (Mahesh Gagda ) को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांव से भगाने की कोशिश की। इधर, नारायणपुर विधानसभा में कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। रविवार की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भाजपा के नेताओं का आरोप है कि यहां कांग्रेस के नेताओं ने BJP की महिला कार्यकर्ताओं के साथ बदसलूकी की। जबकि, कांग्रेसियों ने इन आरोपों को गलत बताया। मामला भानपुरी थाना पहुंचा। जहां निष्पक्ष कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर बवाल हुआ। हालांकि, बाद में मामला शांत हो गया।

इधर, बीजापुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी महेश गागड़ा (Mahesh Gagda ) चुनाव प्रचार के दौरान मिरतुर गांव पहुंचे थे। यहां पहले से ही कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे, जो कांग्रेस प्रत्याशी विक्रम मंडावी के लिए प्रचार कर रहे थे। इसी बीच कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशियों के बीच पहले अनबन शुरू हो गई। इसके बाद मामला और गरमाया। फिर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महेश गागड़ा के विरोध में नारे लगाए।

कांग्रेसियों के इस विरोध को देखकर महेश (Mahesh Gagda) भी काफी आक्रोशित हुए। दोनों ही पक्षों के बीच हाथापाई जैसी स्थिति बन गई थी। लेकिन सुरक्षा में तैनात जवानों ने बीच-बचाव किया और किसी तरह से मामले को शांत करवाया। कुछ देर बाद महेश गागड़ा कार्यकर्ताओं के साथ वहां से चले गए। वहीं पास ही मौजूद कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular