Saturday, May 25, 2024
HomeराजनीतिLok Sabha Elections : बीजेपी ने...

Lok Sabha Elections : बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का किया आगाज, माथुर बोले- न सोउंगा न सोने दूंगा

Banner Advertising
Banner Advertising

BJP Worker Abhinandan Ambikapur : भाजपा ने सरगुजा में सोमवार को अंबिकापुर में आयोजित संभागीय कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का आगाज किया। अंबिकापुर पीजी कॉलेज के हॉकी स्टेडियम ग्राउंड में आयोजित अभिनंदन समारोह में छत्तीसगढ़ के प्रभारी ओम माथुर ने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटों पर जीत दिलाने का संकल्प दिलाते हुए कहा कि प्रभारी होने के नाते लोकसभा चुनाव तक न तो सोउंगा न सोने दूंगा।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए तैयार हो जाएं। अंबिकापुर में आयोजित भाजपा के कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में सरगुजा संभाग के सभी 14 विधानसभा क्षेत्रों से कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी पहुंचे थे। वहीं इस संभागीय कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव, उप मुख्यमंत्री द्वय अरुण साव एवं विजय शर्मा सहित मंत्री रामविचार नेता, श्याम बिहारी जायसवाल, लक्ष्मी राजवाड़े सहित सभी विधायक, संभागीय संगठन प्रभारी संजय श्रीवास्तव व अन्य पदाधिकारी मंचासीन थे। छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय व प्रदेश प्रभारी ओम माथुर का यह पहला सरगुजा प्रवास था।

कार्यकर्ताओं की मेहनत से बनी सरकार : भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि किसी को छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने का भरोसा नहीं था। वोट शेयर में 13 प्रतिशत का उछाल एवं 54 सीटों पर जीत की किसी ने कल्पना नहीं की थी। जब मैं प्रभारी बना तो सभी सीटों पर जाकर कार्यकर्ताओं से मिला। कार्यकर्ताओं से बात कर भरोसा हुआ। तब मैंने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनेगी। इस जीत का श्रेय कार्यकर्ताओं को जाता है। इसलिए हम कार्यकर्ताओं का सम्मान कर रहे हैं। ओम माथुर ने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तैयारी में जुट जाना है। हमें सभी 11 सीटें जीतनी है।

ओवर कांफि डेंस में थी कांग्रेस : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के पूर्व कांग्रेस ओवर कांफि डेंस में थी। ओम माथुर ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी, तो लोगों को विश्वास कम था। उन्होंने उत्साह बढ़ाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित केंद्रीय नेताओं ने कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। सरगुजा संभाग को कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस मुक्त कर दिया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि इस अभूतपूर्व जीत के बाद संभाग को मुख्यमंत्री व तीन मंत्री मिले हैं। हमें मिलकर लोगसभा की सभी 11 सीटों पर जीत दर्ज करनी है।

खजाना खाली, मोदी गारंटी के सभी वादे पूरे होंगे : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि कांग्रेस ने पांच सालों में गरीबों का हक छीना। 25 दिनों में हमारी सरकार ने मोदी की गारंटी के कई वादों पर काम शुरू कर दिया है। प्रदेश में 18 लाख पीएम आवास बनेंगे। 2 साल का बकाया बोनस किसानों को दे दिया गया है। पीएससी घोटाले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। विरासत में खजाना खाली मिला है। बावजूद इसके सभी वादे पूरे होंगे। किसानों का धान 3100 में खरीदा जाएगा। महतारी वंदन योजना का पैसा देने के लिए बजट में प्रावधान कर दिया गया है। उज्जवला योजना के कार्डधारियों को पांच सौ में गैस सिलेंडर मिलेगा।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular