Saturday, May 25, 2024
HomeराजनीतिBJP MLA Sunil Kamble : बीजेपी...

BJP MLA Sunil Kamble : बीजेपी विधायक ने पुलिसकर्मी को सरेआम मारा थप्पड़, मंच पर मौजूद थे डिप्टी सीएम

Banner Advertising
Banner Advertising

Maharashtra BJP MLA Sunil Kamble : महाराष्ट्र के बीजेपी विधायक सुनील कांबले (BJP MLA Sunil Kamble) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक पुलिसकर्मी को कथित तौर पर थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं। यह घटना पुणे के ससून अस्पताल में हुए कार्यक्रम के दौरान घटी।

खास बात ये है कि जिस समय ये वाक्या हुआ उस दौरान डिप्टी सीएम अजित पवार के साथ मंच पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री हसन मुश्रीफSunil Kamble, सांसद सुनील तटकरे और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे। वीडियो में दिख रहा है कि कार्यक्रम के बाद जब बीजेपी विधायक मंच छोड़ रहे थे, तभी मंच से नीचे उतरते समय उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और पास में खड़े एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ मार दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुणे कैंट से बीजेपी के विधायक सुनील कांबले (BJP MLA Sunil Kamble) ससून हॉस्पिटल में हुए कार्यक्रम के निमंत्रण कार्ड और मंच पर अपने नाम का जिक्र न होने के चलते नाराज थे। कहा जा रहा है कि इसको लेकर उन्होंने पुणे के कलेक्टर राजेश देशमुख से भी स्पष्टीकरण मांगा था। विधायक कांबले ने कलेक्टर से कहा था कि स्थानीय विधायक होने के बावजूद भी उनका नाम कार्यक्रम में क्यों नहीं लिया गया?

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक (BJP MLA Sunil Kamble) ने इस पर अपनी सफाई भी दी है। एबीपी न्यूज की खबर के मुताबिक, मामले को तूल पकड़ता देख विधायक ने कहा कि उन्होंने पुलिसकर्मी को मारा नहीं बल्कि धक्का दिया था। विधायक ने कहा “मैं कार्यक्रम से बाहर आया।

मैंने अपना नाश्ता भी नहीं किया था क्योंकि मैं सुबह जल्दी जग गया। मैं अपनी दवाई लेना चाहता था इसलिए मैं जल्दबाजी में बाहर आ रहा था। जब मैं दफ्तर आया तो देखा कि ये सब लाइव है। मैं नहीं जानता की क्या हुआ। मैंने किसी को नहीं मारा। वो शख्स कौन था, मैंने उन्हें नहीं जानता।”

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular