Tuesday, May 21, 2024
HomeEntertainment7 Best Films of Kriti Sanon:...

7 Best Films of Kriti Sanon: Kriti Sanon की इन 7 बेहतरीन फिल्मों ने जीता फैंस का दिल, देखे यहाँ लिस्ट

Banner Advertising
Banner Advertising

7 Best Films of Kriti Sanon: बॉलीवुड की एक शानदार अभिनेत्री, कृति सैनन, ने अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। उनकी हर फिल्म में वह नया चेहरा पेश करने में सक्षम रही हैं और उनकी प्रतिभा ने बॉलीवुड में एक नई पहचान बनाई है। इस लेख में, हम आपको Kriti Sanon की 7 सबसे बेहतरीन फिल्मों की सूची प्रस्तुत कर रहे हैं, जो फैंस के दिलों में बसी हैं और उन्हें उनकी एक्टिंग कौशल में बेहद महिर बना देती हैं।

मिमी (2021)

“Mimi” एक दिल छूने वाली कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो एक छोटे शहर की लड़की मिमी की कहानी को बताती है, जिसे कृति सैनन ने निभाया है। मिमी एक बड़े शहर में डांसर बनने का सपना देखती है, लेकिन उसकी आर्थिक समस्याएं और परिवारिक जिम्मेदारियां उसके लिए एक बड़ी चुनौती बनती हैं। कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आता है जब मिमी एक विदेशी जोड़े के लिए सरोगेट मां बनने के लिए राजी हो जाती है। लेकिन जब वह जोड़ा पीछे हट जाता है, तो मिमी को एक जीवन-परिवर्तक फैसला लेना पड़ता है। यह फिल्म हास्य, भावना और सोच-प्रेरक विषयों का सुंदर संगम करती है, जिसे देखना अनिवार्य है।

बरेली की बर्फी (2017)

“Bareilly Ki Barfi” एक आकर्षक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जो बिट्टी मिश्रा के आसपास घूमती है, जिसे कृति सैनन ने अभिनीत किया है। बिट्टी एक जोशीली लड़की है, जो एक छोटे शहर में रहती है, जहां सामाजिक नियम और परंपराएं अक्सर चुनौतियां पैदा करती हैं। फिल्म की कथा बिट्टी की यात्रा को दर्शाती है, जैसे वह प्यार, रिश्ते और सामाजिक अपेक्षाओं की जटिलताओं को सुलझाती है। हंसी और आत्मविश्लेषण का मिश्रण करके, “बरेली की बर्फी” एक आनंदमय सिनेमाटिक अनुभव है।

लुका छुपी (2019)

“Luka Chuppi” एक फिल्म है, जो आधुनिक रिश्ते की गतिविधियों को जांचती है। गुड्डू माथुर, जिसे कार्तिक आर्यन ने निभाया है, और रश्मि त्रिवेदी, जिसे कृति सैनन ने निभाया है, शादी के दबाव से बचने के लिए साथ रहने का फैसला करते हैं। छोटे शहर के पीछे स्थित, फिल्म लाइव-इन रिश्तों के आसपास सामाजिक तबू पर प्रकाश डालती है। यह मनोरंजन के साथ एक सामाजिक संदेश जोड़ती है, जिससे यह दोनों मजेदार और सोच-प्रेरक होती है।

हेरोपंती (2014)

‘Heropanti’ 2014 में रिलीज़ हुई एक एक्शन-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में कृति सेनन ने एक युवा महिला शगुन का किरदार निभाया है। शगुन एक पुलिस अधिकारी है, जो एक क्रिमिनल सिंडिकेट को पकड़ने की कोशिश करती है। फिल्म में शगुन की बहादुरी और उसके संघर्ष को दिखाया गया है। कृति सेनन ने इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

दिलवाले (2015)

‘Dilwale’ 2015 में रिलीज़ हुई एक एक्शन-कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में कृति सेनन ने एक युवा महिला शिरीन का किरदार निभाया है। शिरीन एक अमीर परिवार की लड़की है, लेकिन वह एक गरीब लड़के को प्यार करती है। फिल्म में दोनों की प्रेम कहानी और उसके सामने आने वाली चुनौतियों को दिखाया गया है। कृति सेनन ने इस फिल्म में अपने अभिनय से सभी का ध्यान आकर्षित किया।

अदिपुरुष (2023)

Adipurush में कृति सैनन राम की पत्नी और आदर्श नारी सीता का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने इस किरदार के लिए बहुत मेहनत की है, और उन्हें इस किरदार को निभाने का मौका मिलने पर बहुत खुशी हुई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में कई बार बात की है।

यह थी कृति सैनन की पांच बेहतरीन फिल्में, जो आपको जरूर देखनी चाहिए। कृति सैनन ने अपने हर रोल में अपनी अलग पहचान बनाई है, और उनके फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आप भी उनके फैंस हैं, तो हमें कमेंट में बताएं, कि आपको कृति सैनन की कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा पसंद है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular