Saturday, July 27, 2024
HomeखेलVirat Kohli : कोहली की वापसी...

Virat Kohli : कोहली की वापसी से इस युवा खिलाड़ी पर गिर सकती है गाज!

Banner Advertising

India vs Afghanistan : भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। मोहाली में खेले गए सीरीज के पहले मैच में मेजबान टीम इंडिया ने 6 विकेट की बड़ी जीत दर्ज की। हालांकि इस मैच में भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli ) टीम का हिस्सा नहीं बने थे। निजी कारणों के चलते उन्होंने पहले मैच से अपना नाम वापस ले लिया था। वे इंदौर में खेले जाने वाले सीरीज के दूसरे मैच से मैदान पर वापसी करेंगे।

वहीं कोहली (Virat Kohli ) के दोबारा टीम से जुड़ने पर पहले टी-20 में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे तिलक वर्मा टीम से बाहर हो सकते हैं। इसकी संभावना इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि इस मुकाबले में तिलक कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे।

मोहाली टी-20 में अफगानिस्तान के दिए 159 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के लिए तिलक वर्मा नंबर 3 पर बैटिंग करने उतरे थे। कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल का विकेट जल्दी गिरने के बाद उन पर टीम के स्कोर को बढ़ाने और लक्ष्य के करीब ले जाने की जिम्मेदारी थी। लेकिन वो लंबी पारी खेलने में असफल रहे और 22 गेंदों में केवल 26 रन ही बना सके। तिलक की इस छोटी पारी में 2 चौके और एक छक्का शामिल था। अब दूसरे टी20 में विराट कोहली की प्लेइंग इलेवन में वापसी की संभावनाएं बहुत ज्यादा है। यदि ऐसा हुआ तो तिलक को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular