Thursday, July 25, 2024
HomeEntertainmentBigg Boss 17: तारक मेहता के...

Bigg Boss 17: तारक मेहता के उल्टा चश्मा कलाकारों का धमाल, कौन हो सकता है शो का हिस्सा?

सलमान खान के शो बिग बॉस 17 की हर तरफ चर्चा में है, शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है।

Banner Advertising

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के नए सीजन में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कुछ प्रमुख कलाकार शामिल होने की खबरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से फैल रही हैं। बिग बॉस के इस सीजन में शो की कॉन्सेप्ट “कपल्स वर्सेज सिंगल्स” होगा, और इस बार कुछ खास कलाकार शो में हिस्सा लेने जा रहे हैं, जिनमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शैलेश लोढ़ा और मोनिका भदोरिया भी शामिल हो सकते हैं।

बिग बॉस 17 का इंतजार फैंस को बेचैन कर रहा है

बिग बॉस के इस नए सीजन का इंतजार फैंस को बेहद बेचैन कर रहा है। पिछले सीजन में हुए धमाकेदार प्रदर्शन के बाद, इस सीजन की बातें भी अब हर जगह हो रही हैं। नए सीजन में कॉन्सेप्ट कपल्स वर्सेज सिंगल्स की जानकारी ने फैंस को और भी उत्तेजना में डाल दी है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार शैलेश लोढ़ा और मोनिका भदोरिया शो में?

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रसिद्ध शैलेश लोढ़ा और मोनिका भदोरिया को भी बिग बॉस 17 में देखा जा सकता है। जानकारी के मुताबिक, इन दोनों कलाकारों से सलमान खान के शो के मेकर्स ने हिस्सा लेने के लिए संपर्क किया है। इससे पहले भी इन दोनों कलाकारों ने शो में अपनी मार्क छोडी है और फैंस के बीच में काफी पॉपुलरिटी हासिल की है।

अन्य कलाकारों की भी हो सकती है शो में एंट्री

इसके अलावा, बिग बॉस 17 में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा और भी कई प्रमुख कलाकार भी शो में हिस्सा ले सकते हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव, सोनल वेंगुर्लेकर, साउंडस मौफाकिर, बेबिका धुर्वे, साक्षी चोपड़ा जैसे कलाकार भी शो में हिस्सा ले सकते हैं।

बिग बॉस 17 की तैयारियाँ तेजी से चल रही हैं

बिग बॉस 17 के निर्माताओं की तरफ से शो की तैयारियाँ तेजी से चल रही हैं। नए सीजन में और भी अधिक रोमांचकता और मस्ती का तड़का डालने की योजना है।

कॉन्टेस्टेंट्स की लिस्ट अभी तक जारी नहीं हुई

बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों की लिस्ट अभी तक जारी नहीं की गई है, लेकिन इसके बावजूद कई कलाकारों की बिग बॉस मेकर्स के साथ चर्चा चल रही है। ताज़ा चर्चा के मुताबिक, अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा, सुमेध मुदगलकर, मल्लिका सिंह, सोनल वेंगुर्लेकर, साउंडस मौफाकिर, बेबिका धुर्वे, साक्षी चोपड़ा जैसे कलाकार शो में शामिल हो सकते हैं।

सलमान खान के शो का आयोजन सितंबर या अक्टूबर में

बिग बॉस 17 का आयोजन सलमान खान के होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो के आखिरी हफ्ते में या अक्टूबर में होने की संभावना है। इस बार की थीम “सिंगल्स बनाम कपल्स” बताई जा रही है, जिससे दर्शकों की उत्तेजना और भी बढ़ी है।

बिग बॉस 17 की प्रतियोगियों की लिस्ट जल्द ही सामने आ सकती है

बिग बॉस 17 के प्रतियोगियों की आधिकारिक लिस्ट जल्द ही सामने आ सकती है। फैंस के बीच यह खबरें बेहद रोमांचक हो रही हैं और वे जानने के लिए बेताब हैं कि इस बार कौन-कौन से कलाकार शो में हिस्सा लेंगे।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular