Saturday, May 25, 2024
HomeEntertainmentBigg Boss OTT 2: आलिया हुईं...

Bigg Boss OTT 2: आलिया हुईं इंप्रेस, फिनाले में इतिहास रचेंगे एल्विश यादव?

Banner Advertising
Banner Advertising

Bigg Boss OTT Season 2: भारतीय टेलीविजन का सबसे बड़ा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ ओटीटी 2 के वाइल्ड कार्ड प्रवेशक एल्विश यादव के चर्चे हर कोने तक पहुंच गए हैं। इस 26 साल के दिखाएँ जा रहे धाकड़ अंदाज और सटीक गेम प्ले के चलते उनकी पॉपुलैरिटी हो गई है वायरल। टीवी और बॉलीवुड के सेलेब्स से लेकर जनता तक, सभी उनके विजयी होने की कामना कर रहे हैं। क्या इतिहास रचेंगे एल्विश यादव फिनाले में?

विनर बनने की ताकत- एल्विश का धाकड़ गेमप्ले

एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के घर में अभी तक दो हफ्ते ही बिताए हैं, लेकिन उनके धमाकेदार गेमप्ले ने सभी को चौंका दिया है। उनकी खूबसूरती से भरी अंदाज से जनता को लुभाने में कामयाबी मिली है। एल्विश को अब तक कई बार गलती की खबरें सामने आई हैं, पर उन्होंने गलतियों से सीखकर एक दमदार वापसी की है। विनर बनने के लिए उन्होंने बड़े से बड़ा चैलेंज ग्रेस्त किए और टास्क को जीतने के लिए सभी लिमिट्स को छुआ।

टीवी की बहू आलिया भट्ट और दिव्यांका त्रिपाठी जैसे जाने-माने अभिनेत्रियों ने भी एल्विश को सपोर्ट किया है। उन्होंने उनके गेमप्ले और स्टाइल की तारीफ की है और उन्हें शो के फिनाले में जाने की शुभकामनाएं दी हैं। एल्विश के सपोर्टर्स में युविका चौधरी और अर्चना गौतम भी हैं, जो उन्हें खुद के जैसा और सटीक खिलाड़ी मानते हैं।

सेलेब्स के समर्थन में उमड़ी भीड़

शो में एल्विश का सफर अभी तक काफी रंगीन रहा है। उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री से ही शो को एक नई ताक़त और जोश दिया है। उनका खुलेआम शो के होस्ट सलमान खान के साथ भिड़ जाना और उन्हें जवाब देना सभी को मजा देता है। उनके तेवर और वायरल वीडियोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं और लोग उनके जलवे में खो गए हैं। ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उनके फैन्स उनकी हर हलचल को ट्रेंडिंग बना रहे हैं और उन्हें जीतते हुए देखने की कामना कर रहे हैं।

बिग बॉस सीजन 2 (Bigg Boss Season 2) में एल्विश ने विश्वास कराया है कि यादवों का खून उनमें जोश होता है। उन्होंने अपनी सब्र और साहस से जीते हर टास्क और मचाई धमाल। विनर बनने के लिए वे कई बड़े चैलेंजेज को सहजी से पार कर गए हैं और अपनी चालाकियों से दिलों पर राज कर गए हैं। टीवी और सोशल मीडिया पर उनके फैन्स उन्हें विनर का दर्जा देने के लिए तैयार हैं और उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी समर्पित करने के लिए उन्हें समर्थन दे रहे हैं।

इंटरनेट पर एल्विश की तारीफें और मीम्स वायरल

एल्विश यादव के इस सफलता से प्रेरित होकर अब अभिषेक मल्हान और पूजा भट्ट से ज्यादा ट्वीट उनके लिए किए जा रहे हैं। सभी चाहते हैं कि एल्विश यादव इस सीज़न के विनर बने और उन्हें शो के आख़िरी दिनों में देखने का मौक़ा मिले। उनके समर्थन में लोग ट्वीट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं और इंटरनेट पर उनके नाम से कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। यदि वो वाइल्ड कार्ड प्रवेशक के तौर पर शो जीत जाते हैं, तो इस सीज़न को भारतीय टेलीविजन इतिहास के पन्नों में दर्ज किया जा सकता है।

एल्विश यादव ने अपने शो में धमाल मचा दिया है और उन्हें इस सफलता के लिए सभी लोग बधाई दे रहे हैं। उनकी अगले टारगेट है बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बनना, जो उनके अधिकारी साबित हो सकता है। इस सीज़न में उनके चमकदार गेमप्ले और बढ़ती लोकप्रियता से देखते हुए, इस विशेष शो के फिनाले में ये स्पष्ट हो गया है कि यादवों का खून होता है जीत का रास्ता।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular