Saturday, May 25, 2024
HomeEntertainmentBigg Boss OTT 2: क्या फिनाले...

Bigg Boss OTT 2: क्या फिनाले में टॉप 3 से होगी बिहार की मनीषा रानी की बाहरी?

Bigg Boss OTT 2: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर से ट्रॉवलर्स्ट की तरफ बदलते चेहरे तक, जानें बिग बॉस ओटीटी में मनीषा के रंगीन सफर की कहानी।

Banner Advertising
Banner Advertising

  • बिग बॉस ओटीटी 2 में बिहार की मनीषा रानी का नाम टॉप 3 कंटेस्टेंट की चर्चा में नहीं है।
  • सोशल मीडिया पर मनीषा का बदलता व्यवहार उन्हें कुछ नेगेटिव बना रहा है।
  • कंटेस्टेंट और होस्ट ने उन्हें समझाने की कोशिश की, पर वह अपने विचार से पलटने को तैयार नहीं हैं।
  • विनर के फैंस उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें फिनाले तक पहुंचने के लिए वोट दे रहे हैं।

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 के फिनाले का आगाज़ हो चुका है और विनर की घड़ी के लिए संघर्ष का समय आ गया है। इस समय पर फैंस सोशल मीडिया पर टॉप 3 कंटेस्टेंट की चर्चा कर रहे हैं लेकिन इस चर्चा में बिहार की मनीषा रानी का नाम कहीं नजर नहीं आ रहा है। वहीं, मनीषा के प्रत्याशा तक का सफर भी काफी रंगीन रहा है, जिसे हम आपको विस्तार से बताएंगे।

मनीषा रानी के अचानक बदलते अंदाज़

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और यूट्यूबर मनीषा रानी ने जब सलमान खान के शो पर एंट्री ली, तो उनकी मासूमियत ने सभी का दिल जीत लिया था। शो के कंटेस्टेंट भी उन्हें खुशनुमा नजर आते थे और वह हर जगह हंसी के मौसम फैला देती थीं। लेकिन जैसे जैसे दिन बीतने लगे, उनका बर्ताव बदलने लगा। उन्होंने बिहार की भोली-भाली लड़की से चुगलखोर आंटी बन जाने का किया आरोप लगाया गया और इससे लोग उनसे दूर होते चले गए।

शो के माहौल में खेल रही हैं मनीषा की चालें

बदलते व्यवहार को देखकर कंटेस्टेंट ने कई बार मनीषा को समझाने की कोशिश की। उनसे कहा गया कि वो ट्रैक से भटक रही हैं और उनको अपने आप को रियल और बेस्ट बनाने की कोशिश करनी चाहिए। वीकेंड का वार पर सलमान खान ने भी उन्हें वॉर्निंग दी थी कि अगर वो अभिषेक मल्हान के विनर बनने के बारे में इतना यकीन रखती हैं, तो ओवरकॉन्फिडेंस से बचना चाहिए।

फैंस उत्साहित, क्या बनेगी बिहार की बेटी विनर

हालांकि, इस सभी के बावजूद मनीषा खुद को रियल और बेस्ट बताने में अटल रही हैं और उन्हें लगता है कि उन्हें फिनाले तक पहुंचकर शो का विनर बनने में कोई रोक-टोक नहीं हो सकती। फैंस भी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें विनर बनाने के लिए अपने वोट्स भी दे रहे हैं। अब देखना है कि मनीषा का घमंड उन्हें शो का विनर बनाता है या फिर गेम से बाहर निकाल देता है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular