Tuesday, May 21, 2024
Homeब्रेकिंग न्यूजCylinder Blast In Kawardha : छत्तीसगढ़...

Cylinder Blast In Kawardha : छत्तीसगढ़ में गैस सिलेंडर ब्लास्ट, 3 लोग जिंदा जले

Banner Advertising
Banner Advertising

Kawardha News : छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में रविवार रात सिलेंडर ब्लास्ट (Cylinder Blast In Kawardha) होने से 3 बैगा आदिवासियों की जिंदा जलकर मौत हो गई। पति-पत्नी और बेटा रात 12 बजे छठी कार्यक्रम से घर लौटे थे। गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी। घटना कुकदुर थाना क्षेत्र के नागाडबरा गांव की है।

जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान बुधराम सिंह (35 वर्ष), हिरमतीन बाई (32 वर्ष) और उनके 8 वर्षीय बेटे जोन्हू के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सिलेंडर फटने (Cylinder Blast In Kawardha) से घर में आग लगी और तीनों की जलने से मौके पर ही मौत हो गई।

जब सुबह ग्रामीणों की नजर घर पर पड़ी, तब घटना की जानकारी लगी। इसकी सूचना तत्काल कुकदुर पुलिस को दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्डम के लिए भेजवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में उप मुख्यमंत्री और गृहमंत्री विजय शर्मा का कहना है कि ​​​​​​घटना कैसे घटी है, इसकी जांच होगी। प्रदेश सरकार मृत परिवारों का पूरा सहयोग करेगी। यदि गैस सिलेंडर विस्फोट से हादसा हुआ है, तो उसका उपयोग कैसा किया जाए, इसका भी ध्यान रखा जाएगा।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular