Friday, June 14, 2024
HomeTelevisionदया बेन की वापसी: Taarak Mehta...

दया बेन की वापसी: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में फिर से धमाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दिशा वकानी जल्द ही लौट सकती हैं टीवी शो 'टारक मेहता का उल्टा चश्मा' में। इस आर्टिकल में जानें कि दिशा कब और कैसे होगी वापसी!

Banner Advertising
Banner Advertising

Daya Ben Disha Vakani Comeback: टारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) जुलाई 2008 में प्रीमियर हुआ था और तब से ही यह छोटी पर्दे पर एक भयंकर और सफल दौड़ बनाए रखी है। इसकी रोचक कहानी और स्टार कास्ट की शानदार प्रदर्शन की वजह से यह शो दर्शकों ने आकर्षित किया था। इसके अलावा, इस शो ने “सास-बहु” नाटकों के बारिश में एक ताजगी के रूप में आई थी। ऐसा था इसका प्रभाव कि शो में हर किरदार ने एक घरेलू नाम बनाया और शो ने टीआरपी चार्ट पर भी पैसा कमाया।

विवादों से घिरे शो: कलाकारों के इस्तीफे

लेकिन शो ने वर्षों में विवादों का भी अपना हिस्सा देखा है। मुख्य कलाकार ने आपसे बाद करके शो को छोड़ा है, अपने व्यक्तिगत कारणों या निर्माता असित कुमार मोदी के साथ झगड़े के परिणामस्वरूप। हाल ही में अभिनेताओं शैलेश लोधा और जेनिफर मिस्त्री ने उस से देर से भुगतान और अनुचित व्यवहार के कारण शो छोड़ दिया। कुछ साल पहले, अभिनेत्री दिशा वकानी (Disha Vakani) ने मातृत्व छुट्टी ली थी, लेकिन प्रोड्यूसर के साथ समस्याओं के कारण वापस नहीं आई थी। यदि नवीनतम अफवाहों पर विश्वास किया जाए तो दिशा वकानी, जिसे प्यारे दया बेन के रूप में जाना जाता है, शो में वापसी कर सकती हैं। और इसके बारे में और अधिक जानने के लिए आगे पढ़ें।

दिशा वकानी (दया बेन) की शो में वापसी होगी

दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में वापसी करेंगी दिशा वकानी शो से काफी समय से दूर रही हैं, हालांकि वह कभी-कभी कैमियो अपीरेंस करती हैं, लेकिन दर्शकों को अपने पसंदीदा दया बेन की स्थायी वापसी चाहिए थी और वे किसी भी प्रतिस्थान को स्वीकार नहीं कर रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, दया बेन इस साल दिवाली तक शो में वापसी कर सकती हैं। इस खबर के बारे में दिशा की वापसी की प्रतीक्षा कर रहे प्रशंसकों के लिए यह निश्चित रूप से एक आनंद का पल होगा।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो के बारे में

शो के बारे में नवीनतम एपिसोड में, जेठालाल (Jethalal) गोकुलधाम (Gokuldham) में दया को लाने के लिए सुंदर से नाराज हैं। इसकी ख़बर सुनकर, सुंदर एक ऐलान करता है कि दिवाली पर दया अंततः गोकुलधाम में वापस आएगी। यह शो साब टीवी पर हर सोमवार से शुक्रवार को शाम 8:30 बजे पर प्रसारित होता है।

NewsVibe
NewsVibehttps://newsvibe.in/
NewsVibe.in - Latest Hindi news site for politics, business, sports, entertainment, and more. Stay informed with News Vibe.
RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular